टीवी पर आने वाले रियलिटी और ड्रामा शोज़ ने कई लोगों की ज़िंदगी की बदल दी, लेकिन इस बार 'ड्रामा जूनियर्स' नामक एक रियलिटी शो ने एक बच्चे को उसके बिछड़े परिवार से ही मिला दिया.

Source: ytimg

ये भावुक पल Zee तेलगू के सेट का है, जहां 2016 में गुम हुआ एक 8 साल का बच्चा दोबारा अपने मम्मी-पापा से मिलने में कामयाब रहा. रिपोर्ट के अनुसार, Zee तेलगू पर आने वाले ड्रामा जूनियर्स के एक एपिसोड का ट्रायल रन चल रहा था, ज़हां तेजा नामक एक बच्चा अपने बिछड़े माता-पिता से मिला. ये एपिसोड टीवी पर 3 मार्च को प्रसारित होगा.

Source: ytimg

रिपोर्ट के अनुसार, शो में एक्ट कर रहे बच्चे सुधीर फ़ाउडेशन से हैं, जो अभिनय के ज़रिये अपने परिवार से जुदा होने का दुख़ व्यक्त करते हैं. वहीं तेजा 2016 में दिलसुखनगर में गणेश पूजा उत्सव के दौरान परिवार से बिछड़ गया था, जिसके बाद उसके परिवार ने चैनल वालों से उसके लिये संपर्क किया. New Indian Express की ख़बर के मुताबिक, 19 तारीख़ को कोर्ट ने तेजा के जैविक माता-पिता की पहचान की पुष्टि कर, उसे उन्हें सौंप दिया.

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि परीक्षा ख़त्म होने के बाद तेजा अपने घर वापस लौट जाएगा. इसके साथ चैनल के प्रवक्ता का कहना है कि 'हमारे चैनल पर आ रहे कई लोकप्रिय रियलिटी शो लोगों का सपना साकार कर रहे हैं. इसके साथ ही ये प्लेटफ़ॉर्म और दर्शकों का उत्साह जीवन बदल रहा है और हमारी तरफ़ से इस परिवार को शुभकामनाएं.'

Zee तेलगू पर ड्रामा जूनियर्स सप्ताह में दो बार प्रसारित होता, जिसमें 4 से 14 साल तक के बच्चे अलग-अलग टॉपिक पर अभिनय करते हैं.