हाल ही में सलमान ख़ान की अपकमिंग फ़िल्म 'दबंग 3' का टाइटल सॉन्ग 'हुड़ हुड़ दबंग' रिलीज़ हुआ था. आप जानते होंगे कि हम ऐसे ज़माने में जी रहे हैं, जहां छोटी-से-छोटी बात से लोग नाराज़ हो जाते हैं. भाईजान की इस फ़िल्म पर भी अब हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लग रहे हैं.

Source: desimartini

दरअसल, 'हुड़ हुड़ दबंग' सॉन्ग में भाईजान साधू-संतों के साथ डांस करते नज़र आ रहे हैं. अब उनके इस डांस को 'हिन्दू जनजागृति समिति' ने आपत्तिजनक बताया है. पिछले कुछ दिनों से 'हिन्दू जनजागृति समिति' के हज़ारों कार्यकर्ता इसके विरोध में सड़कों पर उतर आए हैं. इन लोगों ने सेंसर बोर्ड से फ़िल्म को प्रमाण पत्र न देने की अपील की है.

Source: mashable

'हिन्दू जनजागृति समिति' के विरोध के साथ-साथ ये गाना सोशल मीडिया पर भी ट्रोल होने लग गया है. बीते शुक्रवार से ही ट्विटर पर #BoycottDabangg3 ट्रेंड कर रहा.

यूज़र्स ने दावा किया कि 'हुड़ हुड़ दबंग' गाने में साधु भगवा कपड़ों में गिटार बजाते हुए नज़र आ रहे हैं, जो कि हिंदुओं की भावना और संस्कृति के ख़िलाफ़ है. इस गाने के ज़रिए साधु-संतों की छवि ख़राब करने की कोशिश की जा रही है.

ऐसे में भाई के फ़ैंस कहां चुप रहने वाले थे. उन्होंने भी ट्विटर पर इसके विरोध में मुहिम शुरू कर दी. इस बीच 'दबंग 3' के सपोर्ट में #AwaitingDabangg3 भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है.

Source: twitter

प्रभु देवा के डायरेक्शन में बन रही इस फ़िल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और किच्चा सुदीप भी अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं. ये फ़िल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में लगने जा रही है.