हाल ही में बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण जेएनयू अटैक के बाद छात्रों से मिलने जेएनयू कैंपस पहुंची थीं. इसके बाद ट्विटर पर #BoycottChhapaak करने लगा. इसके बाद दीपिका के पक्ष में #ISupportDeepika, #IStandWithDeepika और #ChhapakDekhoTapaakSe भी ट्रेंड करने लगे.

Source: livehindustan

अब दीपिका पादुकोण स्टारर फ़िल्म 'छपाक' को लेकर प्रोपेगेंडा गैंग फिर से सक्रिय हो गया है. फ़िल्म शुक्रवार 10 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है. लेकिन रिलीज़ से पहले 'प्रोपेगेंडा गैंग' 'छपाक' के किरदारों को लेकर दुष्प्रचार फैलाने में जुट गया है. फ़िल्म के विरोध में ट्विटर से लेकर फ़ेसबुक तक हर जगह दुष्प्रचार फैलाया जा रहा है.

दरअसल, एक मैग्जीन ने अपने लेख में दावा किया था कि फ़िल्म के किरदारों के साथ छेड़छाड़ की गयी है. इसके बाद ट्विटर यूजर्स फ़िल्म देखे बिना ही 'छपाक' के मेकर्स की मंशा पर सवाल उठाने लगे.

हालांकि, मुंबई में स्क्रीनिंग दे दौरान जिन लोगों ने भी फ़िल्म देखी है उनका कहना है कि किरदारों के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई है. एसिड अटैक पीड़िता के साथ असल में जो कुछ भी हुआ था उसे फ़िल्म में बख़ूबी दिखाया गया है.

शबाना आज़मी, सोनाक्षी सिन्हा, भूमि पेडनेकर, अनुराग कश्यप, ऋचा चढ्ढा, राज बब्बर, कोंकणा सेनशर्मा और विक्रांत मैसी जैसे बॉलीवुड स्टार जेएनयू छात्रों को सपोर्ट करने को लेकर दीपिका की तारीफ़ कर चुके हैं.