Brahmastra Trailer Release: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ऐसे में फ़िल्म का ट्रेलर देख फ़ैंस की एक्साइटमेंट काफ़ी बढ़ गई है. अब फ़ैंस इस साइंस फ़िक्शन फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ये फ़िल्म पिछले 2 साल से चर्चा में है. VFX से भरपूर 'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कैमेस्ट्री ज़बरदस्त नज़र आ रही है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म का ट्रेलर किसी हॉलीवुड फ़िल्म से कम नहीं लग रहा है. ये 'ब्रह्मास्त्र' अस्त्रों में महाबली और सबसे शक्तिशाली अस्त्र ढूंढने की कहानी है.

अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज़ ने फ़िल्म के ट्रेलर को और भी मज़ेदार बना दिया है.

क्या ख़ासियत है फ़िल्म की  

इस साइंस फ़िक्शन फ़िल्म के ज़रिये आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बड़े परदे पर पहली बार साथ आ रहे हैं. फ़िल्म में एक्शन और शानदार VFX का इस्तेमाल किया गया है. फ़िल्म की ख़ास बात ये है कि इसमें लेटेस्ट तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जो आज तक किसी अन्य बॉलीवुड फ़िल्म में इस्तेमाल नहीं किये गए हैं. इस फ़िल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मोनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

Brahmastra Trailer Released
Source: news18

9 सितंबर को रिलीज़ होगी फ़िल्म  

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन स्टारर ये फ़िल्म 3 साल के लंबे इंतज़ार के बाद बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ होगी. कोविड 19 की वजह से फ़िल्म की शूटिंग समय पर पूरी नहीं की जा सकी थी. ऐसे में फ़िल्म को बनने में पूरे 5 साल का वक़्त लग गया. आख़िरकार 5 साल के लंबे इंतजार के बाद ये फ़िल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. इस फ़िल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया है.

Brahmastra Trailer Released
Source: imdb

फ़ैंस इस साइंस फ़िक्शन फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ये आप ट्विटर रिएक्शन देख समझ जायेंगे.

ये 'ब्रह्मास्त्र' अस्त्रों में महाबली और सबसे शक्तिशाली अस्त्र ढूंढने की कहानी है.