हमेशा की तरह इस बार भी बिग बॉस का 13वां सीज़न लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इसकी वजह कभी बिग बॉस हाउस में मौजूद लोग होते हैं, तो कभी सलमान ख़ान का गुस्सा. इसी के साथ ही शो में अब तक 2 एलिमिनेशन भी हो चुके हैं. आज रात 2 ऐलिमिनेशन और होने बाकि हैं. पर जैसा कि हम जानते हैं ऐलिमिनेशन के साथ-साथ शो के बीच में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होती हैं. इन वाइल्ड कार्ड एंट्री से ही तो शो में मिर्च-मसाले का तड़का लगता है.

आइये देखते हैं इस बार कौन-कौन लोग वाइल्ड कार्ड एंट्री के ज़रिये शो की टीआरपी बढ़ाने आ सकते हैं:

1. हुसैन कुवाजरवाला

ऐसा कहा जा रहा कि टीवी का जाना-माना चेहरा हुसैन कुवाजरवाला बिग बॉस-13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं. हुसैन ने टीवी पर 'कुमकुम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'शाबाश इंडिया' जैसे शो किये हैं.

Hussain Kuwajerwala
Source: IndiaTimes

2. कोयना मित्रा

बिग बॉस-13 के दूसरे ऐलिमेशन राउंड में एक्ट्रेस कोयना मित्रा बाहर हो गई थीं. पर अब ऐसा कहा जा रहा है कि वो वाइल्ड कार्ड एंट्री के ज़रिये शो में वापस आ रही हैं.

Koena Mitra
Source: jagran

3. खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना चेहरा हैं और अगर शो में इनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है, तो बिग बॉस हाउस में काफ़ी कुछ मज़ेदार देखने को मिलेगा.

khesari lal yadav
Source: naidunia

4. प्रतीक सहजपाल

प्रतीक सहजपाल MTV Love School और Ace of Space जैसे शो में अपना टैलेंट दिखा जा चुके हैं. अगर प्रतीक शो का हिस्सा बनते हैं, तो वो पारस को कड़ी टक्कर दे सकते हैं.

Pratik Sehajpal
Source: IndiaTimes

5. हिमांशी ख़ुराना

अगर प्रतीक पारस के लिये मुसीबत बन सकते हैं, तो वहीं हिमांशी शहनाज़ के लिये दिक्कत बन सकती हैं. हिमांशी पंजाबी एक्टर हैं और शहनाज़ को कड़ी टक्कर दे सकती हैं.

Himanshi Khurana
Source: IndiaTimes

हांलाकि, इन सेलेब्स ने बिग बॉस में आने को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. पर कोई नहीं इस बारे में भी जल्द ही पता चल जायेगा.

Entertainment की और स्टोरीज़ पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.