दो साल बाद पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं दीपिका पादुकोण, फ़िल्म होगी छपाक, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इस फ़िल्म की कहानी एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िंदगी पर आधारित है. ट्रेलर देखकर आप भी ये सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि एक एसिड अटैक सर्वाइवर की ज़िंदगी कितनी मुश्किल होती है.

छपाक का ट्रेलर बहुत ही दमदार है. फ़िल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है, जिस पर कुछ शोहदे एसिड फेंक देते हैं. उसके बाद कैसे वो एक नॉर्मल लाइफ़ जीने से लेकर अपराधियों को जेल तक पहुंचाने के लिए संघर्ष करती है.

पहले वो ख़ुद के चेहरे से नफ़रत करती है और बाद में अपने आप को इतना मज़बूत बना लेती है कि न सिर्फ़ ख़ुद से प्यार करने लगती है और ज़िन्दगी में आगे बढ़ती हैं, बल्कि दूसरी एसिड अटैक सर्वाइवर्स की मदद भी करती है.ट्रेलर से ही समझ आ रहा है कि इसमें दीपिका का एक अलग ही रूप दिखने वाला है, चाहे वो उनका लुक हो या फिर उनका अभिनय.

इस लुक के लिए दीपिका के फेस पर प्रोस्थेटिक का इस्तेमाल किया गया है. पहली बार जब उन्होंने फ़िल्म में अपने लुक की तस्वीरें शेयर की थीं, तभी से ही इस फ़िल्म को लेकर लोगों में क्रेज़ बढ़ गया था. छपाक में दीपिका के अपोज़िट विक्रांत मैसी नज़र आएंगे. फ़िल्म में वो एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रहे हैं.

छपाक को मेघना गुलज़ार ने डायरेक्ट किया है. ये फ़िल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ होगी. यहां देखिए ट्रेलर:

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.