सलोनी दैनी (Saloni Daini): टीवी की छोटी सी और क्यूट सी 'गंगूबाई' याद है, जिसने कुछ साल अपनी मज़ेदार कॉमेडी से सबको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर दिया था. जानना चाहते हो वो छोटी सी बच्ची अब कहां है और कितनी बड़ी हो गई है? तो आओ और फटाफट जान लो. दरअसल, उस छोटी सी बच्ची का नाम सलोनी दैनी (Saloni Daini) है. सलोनी ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में टीवी रियलिटी शो कॉमेडी सर्कस महासंग्राम (Comedy Circus Mahasangram) से बतौर चाइल्ड कॉमेडियन की थी. इस शो में वो 'गंगूबाई' का आइकॉनिक किरदार निभाकर सबके दिलों पर बस गई थीं. इतना ही नहीं, सलोनी दैनी (Saloni Daini) कॉमेडी शो 'छोटे मियां और बड़े मियां' भी जीत चुकी हैं.

Saloni Daini

ये भी पढ़ें: इन 20 फ़ोटोज़ में देखिये 'चीनी कम' में Big B के साथ नज़र आई क्यूट बच्ची अब कैसी दिखती है

इसके बाद, सलोनी ने कई टीवी सीरियल्स जैसे 'रावी', 'बड़े भइया की दुल्हिनयां', 'टेढ़ी-मेढ़ी फ़ैमिली', 'ये जादू है जिन्न का!' और 'नमूने' में काम किया. इसके अलावा, सलोनी ने कई मराठी फ़िल्में भी कीं. करियर के इतने अच्छे मक़ाम पर होते हुए भी सलोनी एक दम से कहां ग़ायब हो गईं? क्यों वो सब छोड़कर फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गईं? आइए बताते हैं आपकी फ़ेवरेट 'गंगूबाई' आख़िर अभी कहां और क्या कर रही हैं?

दरअसल, सलोनी फ़िल्मों और टीवी से ज़रूर दूर हैं, लेकिन अपने फ़ैंस के लिए वो इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और उन्हें इंटरटेन करती हैं. सलोनी ने महज़ 3 साल की उम्र में लोगों के दिलों में जगह बनाई और लोग उनसे इतना प्यार करने लगे कि इंस्टाग्राम पर उनकी कमाल की फ़ैन फ़ॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख 9 हज़ार फ़ॉलोअर्स हैं. सलोनी अब 20 साल की हो चुकी हैं, लेकिन सलोनी की क्यूटनेस आज भी वैसी ही है.

ये भी पढ़ें: क्यूटनेस टू हॉटनेस, बड़े होकर ऐसे दिखते हैं 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' के क्रिश 

छोटी सी गोलू-पोलू दिखने वाली सलोनी दैनी अब काफ़ी बड़ी हो गई हैं और उन्हें अपने फ़ैंस को इंटरटेन करना बख़ूबी आता है. इतना ही नहीं सलोनी कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक, रश्मि देसाई के साथ भी काम कर चुकी हैं. वैसे तो सलोनी सिर्फ़ सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फ़ैंस से जुड़ी रहती हैं, लेकिन लॉकडाउन में वो सुर्खियों में आई थीं.

दरअसल, सलोनी दैनी लॉकडाउन में अपने फ़ैट टू फ़िट लुक को लेकर चर्चा में थीं. इस दौरान उन्होंने अपना क़रीब 22 किलो वज़न कम कर सबको चौंका दिया था. सलोनी ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि लोग उनका मज़ाक उड़ाते थे, इसलिए सलोनी ने अपना वज़न कम कर सबको मुंह तोड़ जवाब दिया था.

सलोनी दैनी (Saloni Daini)

सलोनी ने इस बात का ज़िक्र अपने एक इंटरव्यू में किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि, बढ़े हुए वज़न के चलते लोग उन्हें कभी मोटी तो कभी भैंस कहकर चिढ़ाते थे. इतना ही नहीं, उन्हें अक्सर वज़न के चलते ट्रोल भी होने पड़ता था. यहां तक कि वो सोशल मीडिया पर भी अपनी फ़ोटो डालने से पहले सोचती थीं. 

आपको जल्द ही दोबारा देखने का इंतज़ार आपके फ़ैंस को रहेगा.