बचपन में बहुत सारे ऐसे शोज़ आते थे जिनके चाइल्ड आर्टिस्ट को हम आज तक नहीं भूल पाये हैं. इन्हीं में से एक झनक शुक्ला भी हैं. झनक ने 'करिश्मा का करिश्मा' शो में मुख्य किरदार निभा कर घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी. इसके बाद वो शाहरुख़ ख़ान और प्रीति ज़िंटा स्टारर फ़िल्म 'कल हो ना हो' में भी नज़र आई.

jhanak shukla
Source: celebcenter

कुछ ही समय पहले सोशल मीडिया पर झनक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बता रही हैं कि बचपन में उन्होंने ख़ूब सारा काम किया, लेकिन अब वो कुछ नहीं कर रही हैं. वायरल वीडियो में झनक कह रही हैं कि उन्होंने 15 साल की उम्र तक बहुत काम किया है, पर उसके बाद मम्मी-पापा के कहने पर एक्टिंग से ब्रेक लिया. इस ब्रेक के बाद झनक का एक्टिंग करियर कहीं गुम सा हो गया.  

बचपन में झनक सोचती थीं कि वो 24 की उम्र तक ख़ूब कमायेंगी और शादी करके सेटल हो जायेंगी. हांलाकि, ऐसा हुआ नहीं और वो ख़ुद को रिटायर महसूस कर रही हैं. झनक का कहना है कि उनके माता-पिता काफ़ी सपोर्टिव हैं और वो उन्हें हमेशा चिल रहने के लिये कहते हैं. झनक चिल करती हैं. वो लिखती हैं. वो सोप बनाती हैं और घूमती हैं. वो काम करना चाहती हैं, लेकिन उनके पास करने के लिये कुछ है नहीं है.

उम्मीद है कि झनक का ये वीडियो दूर-दूर तक पहुंचे और बचपन की हमारी चाइल्ड आर्टिस्ट जल्दी ही पर्दे पर दिखाई दे.