“हर इंसान के तीन चेहरे होते हैं. एक जो वो दुनिया को दिखाता है, दूसरा जो क़रीबी लोगों के सामने लाता है और तीसरा जिसे वो पूरी दुनिया से छिपाता है.” कुछ इस अंदाज़ में ZEE5 की क्राइम थ्रिलर सीरीज़ ‘Abhay 2’ का शुक्रवार को प्रोमो रिलीज़ हुआ है.  

Source: mensxp

इसी के साथ चंकी पांडे दूसरे सीज़न के साथ अपना डिज़िटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि ये एक बढ़िया मौका था क्योंकि उन्हें अपने तीन दशक लंबे करियर में की गई भूमिकाओं से अलग एक किरदार निभाने का मौका मिला.  

शो में चंकी पांडे जहां एक विलन के क़िरदार में नज़र आएंगे. वहीं, एक्टर कुणाल खेमू एक पुलिस ऑफ़िसर की भूमिका में हैं. कुणाल अभय प्रताप सिंह की भूमिका में हैं. गौरतलब है कि 'अभय' का पहला सीज़न साल 2019 में रिलीज़ हुआ था.  

प्रोमो में चंकी पांडे एक आम आदमी की तरह नज़र आते हैं, लेकिन देखते ही देखते उनका खूंखार पक्ष सामने आने लगता है. एक ऐसा शख़्स जो दिन में आम आदमी, शाम को फ़ैमिली मैन और रात होते ही एक खूंखार हत्यारे में बदल जाता है.  

इस सीज़न में अपराध की दिल दहलाने वाली कहानियां पेश करने की तैयारी है. इसके पहले चंकी ‘बेगम जान’ और ‘साहो’ में निगेटिव रोल निभा चुके है.   

बता दें, बी पी सिंह की Firefly Productions द्वारा निर्मित और केन घोष द्वारा निर्देशित, ‘Abhay 2’ का प्रीमियर 14 अगस्त को ZEE5 पर होगा.