हमारे हिंदुस्तान में दो तरह के कलाकार पाये जाते हैं. पहले वो जो अपनी एक्टिंग से लोगों को चौंकाते हैं. दूसरे वो जो अपनी तस्वीरों से फ़ैंस को हंसा जाते हैं. कभी-कभी दोनों ही चीज़ें एक स्टार में मिल जाती हैं. ऐसा एक बार नहीं, बल्कि कई बार हुआ है. कई बार हमारे चहेते कलाकारों की पुरानी तस्वीरें सामने आ जाती हैं, जिन्हें देख दो पल के लिये आंखें चौंधियां जाती हैं.

news18

इस बार थ्रोबैक तस्वीरों में नबंर है हमारे चहेते चंकी पांडे का. अब चंकी पांडे कौन हैं, ये तो किसी को बताने की ज़रूरत है नहीं. ‘तेज़ाब’, ‘आंखें’ और ‘पाप की दुनिया’ जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके चंकी पांडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुई हैं. क़सम से चंकी पांडे का ये पुराना अवतार देख कर न बहुत ही हंसी आई.  

bollywoodhungama

अकेले-अकेले हंसते हुए मज़ा नहीं आई. इसलिये कुछ तस्वीरें आपके लिये भी लाये हैं. जल्दी से देख लो: 

1. बॉडी बनानी है, तो इतनी शिद्दत से मेहनत करनी होगी.

fundayforum

2. वाह क्या टशन है!

3. ये हुई न बात!

fundayforum

4. वैसे कुछ भी कहो तस्वीर देख कर हंसी बहुत आ रही है.

mensxp

2020 में चंकी पांडे ने जवानी-जानेमन और अभय जैसी सीरीज़ में अपनी दमदार अदाकारी दिखा कर लोगों का दिल जीत लिया था. चंकी पांडे के लिये अगर एक लाइन में कुछ कहा जाये, तो यही कहेंगे वो फ़िल्म इंडस्ट्री का लंबी रेस का घोड़ा है, जो काफ़ी आगे तक अपनी एक्टिंग दिखाते रहेंगे.  

वैसे हंसी-मज़ाक से हटकर बात करें, तो चंकी पांडे अपने ज़माने के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. वो जब भी किसी किरदार में दिखे हैं, उसके साथ न्याय करते हुए पाये गये. पर वो कहते हैं न कि बॉलीवुड में अच्छे और लीड किरदार हर अभिनेता की झोली में नहीं जाते. चंकी पांडे भी उन्हीं लोगों में से एक हैं. चंकी पांडे अभिनेता अच्छे हैं, लेकिन इंडस्ट्री में उन्हें वो रोल नहीं मिले, जिसके वो हक़दार थे. काश… चंकी पांडे और अच्छे रोल कर पाते हैं.

ख़ैर, अब ये बताओ कि आपको चंकी पांडे की पुरानी फ़ोटोज़ कैसी लगी हैं?