कभी-कभी अपराधियों से जीतने के लिए उनकी तरह सोचना ही नहीं, बल्कि उनकी तरह काम भी करना होता है. कुछ ऐसी ही फ़ील के साथ रिलीज़ हो गया है बॉबी देओल की फ़िल्म 'क्लास ऑफ़ 83' का ट्रेलर.

Class of 83 Trailer

'क्लास ऑफ़ 83' के ट्रेलर में एक ऐसे पुलिस ऑफ़िसर की कहानी है जो सिस्टम से हार जाता है. उसे सज़ा के रूप में एक पुलिस एकेडमी का डीन बना दिया जाता है. लेकिन वो यहां पर कुछ ख़ास पुलिस वालों की फ़ौज तैयार करता है. इसके बाद ज़ुर्म और ख़ुद पर लगे दागों को मिटाने की कोशिश में जुट जाता है.

Class of 83 Trailer

उसका रास्ता क़ानून की बंदिशों को भी लांघ जाता है. अब ये पुलिस वाला अपने मकसद में कामयाब होगा कि नहीं ये तो फ़िल्म के रिलीज़ होने पर ही पता चलेगा.

Class of 83 Trailer

इस फ़िल्म में बॉबी देओल के साथ अनूप सोनी, विश्वजीत प्रधान, पुलकित सम्राट, श्रिया सरन, प्रियांशु चटर्जी, अमृता पुरी जैसे स्टार्स भी दिखाई देंगे. Netflix और शाहरुख़ ख़ान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस्ड इस फ़िल्म की कहानी फ़ेमस राइटर हुसैन ज़ैदी की इसी नाम से आई बुक पर आधारित है.

Class of 83 Trailer

इस फ़िल्म को अतुल सबरवाल ने डायरेक्ट किया है. इसे 21 अगस्त को Netflix पर रिलीज़ किया जाएगा. फ़िलहाल ट्रेलर से ही काम चलाइए:

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.