'बिग बॉस' का 13वां सीज़न पॉपुलैरिटी के सारे रिकॉर्ड तोड़ लगातार टीआरपी चार्ट में 'नबंर1' रहा. लड़ाई-झगड़े और प्यार-मोहब्बत के बीच आखिर में 'सिद्धार्थ शुक्ला' को शो का विनर घोषित किया गया है. सिद्धार्थ शो के विवादित कटेस्टेंट्स में एक थे. शो में लोगों को कभी उनकी दोस्ती देखने को मिली, तो कभी गुस्सा. इसके अलावा उन पर शो में मौजूद महिलाओं से बदतमीज़ी का भी आरोप लगा. इसके अलावा इस शो को सिद्धार्थ के प्रति बायसड भी बताया गया.

sidharth
Source: amarujala

सिद्धार्थ को विनर बनता देख शो के कई फ़ैंस नाराज़ नज़र आये. सिर्फ़ फ़ैंस ही नहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि शो के होस्ट सलमान ख़ान भी सिद्धार्थ को विनर बनाये जाने से खु़श नहीं है. इस विवाद ने अधिक तूल तब पकड़ा जब कलर्स चैनल की कर्मचारी ने चैनल के पक्षपात को लेकर इस्तीफ़ा दे दिया.

ख़ुद को कलर्स की कर्मचारी बताने वाली इस लड़की का नाम फ़रीहा बताया जा रहा है. जिसने 15 फ़रवरी यानि फ़िनाले वाले दिन ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने क्रिएटिव डिपार्टमेंट में अच्छा काम किया, पर एक फ़िक्स्ड शो का हिस्सा बन कर मैं ख़ुद को नीचे नहीं गिरा सकती. कम वोट मिलने के बाद भी चैनल ने सिद्धार्थ को विनर बनाया. माफ़ करना, मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती.

वहीं इन सभी आरोपों को लेकर कलर्स चैनल ने भी अपनी सफ़ाई पेश की है. कलर्स ने सोशल मीडिया पर सफ़ाई देते हुए कहा कि फ़रीहा नाम की जिस लड़की ने शो को लेकर ग़लत कमेंट किया है, वो चैनल से नहीं है. हम अपने फ़ैंस और दर्शकों से निवेदन करते हैं कि ऐसे ग़लत और झूठे लोगों की बातों पर विश्वास न करें.

कौन सच बोल रहा है कौन झूठ इसका फ़ैसला आपके हाथों में हैं!