कॉमेडियन कपिल शर्मा लोगों को हंसाने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहते हैं. यहां वो अकसर देश में क्या चल रहा है उस पर अपनी राय लोगों से शेयर करते हैं. किसानों के मुद्दे से लेकर भारती सिंह के ड्रग्स केस तक को लेकर उन्होंने अपनी राय रखी. लेकिन एक ट्विटर यूज़र को कपिल शर्मा का भारती सिंह को सपोर्ट करना पसंद नहीं आया. तो उसने कपिल को भला बुरा कह दिया. पर उसके बाद जो कपिल शर्मा ने किया उसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए.

दरअसल, कपिल शर्मा ने 25 नवंबर की रात को एक ट्वीट किया था. इसमें वो एक यूज़र को जवाब देते हुए उसकी बॉडी शेमिंग(मोटापे को लेकर चिढ़ाने ) करने लगे. उस ट्विटर यूज़र ने कपिल शर्मा को टैग करते हुए ट्वीट किया था.

kapil sharma
Source: indiatvnews

उसने अपने ट्वीट में लिखा- 'भारती का क्या हाल हुआ? तब जब तक पकड़ी नहीं गई… ड्रग्स नहीं लेती थी. वो ही हाल आपका है शायद जब तक पकड़े नहीं जा…'

इस पर कपिल शर्मा ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा-'पहले अपने साइज़ की शर्ट सिलवा मोटे.'

Source: twitter

हालांकि, कपिल शर्मा ने ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. उनके इस जवाब का स्क्रीनशॉट लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वो उन्हें लोगों का मज़ाक उड़ाने के लिए शर्म आने की बात कहने लगे. 

वैसे कपिल शर्मा अकसर ट्वीट कर कॉन्ट्रोवर्सी में फंस जाते हैं. किसानों के मुद्दे पर भी हाल ही में अपनी राय रखने पर उन्हें ट्रोल कर लिया गया था. पर उसका जवाब कपिल शर्मा ने बड़ी ही सहजता से दिया था. लेकिन इस बार वो लाइन क्रॉस कर गए.