बीते शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारूक़ी को अंतरिम जमानत दे दी है. इसके बाद शनिवार देर रात उन्हें इंदौर सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया.

Source: theprint

इंदौर सेंट्रल जेल से निकलने के बाद मुनव्वर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, 'मुझे कानून पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मेरे लिए आवाज़ उठाई है उनका बहुत-बहुत शुक्रिया. अभी इस विषय पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा, क्योंकि ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है'.

Source: ndtv

सोमवार को मुनव्वर ने डेढ़ महीने बाद इंस्टाग्राम पर मुस्कराते हुए चहरे के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'मेरे अंदर के अंधेरों को करने दो शिक़ायत, हंसा कर लाखों चेहरों को रौशन किया है मैंने'. 
- मुनव्वर ❤️ प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया.  

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारूक़ी की रिहाई से उनके फ़ैंस बेहद ख़ुश नज़र आ रहे हैं. लंबे समय बाद मुनव्वर के हंसते चेहरे को देख फ़ैंस ही नहीं, बल्कि अन्य स्टैंडअप कॉमेडियन भी बेहद ख़ुश हैं.

Source: bharatkhabar

इस दौरान फ़ैंस व साथी मुनव्वर के हंसते और खिलखिलाते चहरे वाली तस्वीर पर मज़ेदार रिप्लाई दिए हैं. आप भी देखिए... 

बता दें कि मध्य प्रदेश भाजपा की स्थानीय भाजपा विधायक और शहर की पूर्व महापौर मालिनी लक्ष्मणसिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ की शिकायत पर पुलिस ने 1 जनवरी को कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारुक़ी व उसके 4 साथियों को गिरफ़्तार किया था. विधायक पुत्र का आरोप था कि फ़ारुक़ी ने एक कार्यक्रम के दौरान हिंदू देवी-देवताओं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गोधरा कांड को लेकर अभद्र टिप्पणियां की थीं.