कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारूकी जब एक महीने से अधिक जेल में गुज़ारने के बाद 5 फ़रवरी को ज़मानत पर रिहा हुए तो उनके लाखों फ़ैंस ने राहत की सांस ली. इसके बाद उन्होंने एक वीडियो बना कर बताया कि क्यों वो कॉमेडी नहीं छोड़ सकते. अब फ़ाइनली उनके जोक्स के लिए तरस रहे लोगों का इंतज़ार ख़त्म हो गया है. मुनव्वर फ़ारूकी ने दो इंस्टा रील शेयर किए हैं. इनमें वो ख़ुद का मज़ाक उड़ाते दिखे, लेकिन इसमें भी ट्विस्ट है.

मुनव्वर फ़ारूकी के जोक्स को सुनने को लोग लगभग दो महीने से तरस रहे थे. अब जाकर उनकी ये तलब कुछ कम हुई है. मुनव्वर ने दो जोक इंस्टा रील के रूप में शेयर किए हैं. आते ही उन्होंने आग लगा दी है आग, लोग उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. पहले में वो जूते और दूसरे में बिग बॉस की बात करते दिखे.

comedian munawar faruqui
Source: sinceindependence

दोनों ही वीडियोज़ में वो ख़ुद का ही मज़ाक उड़ाते नज़र आ रहे हैं. पहले में वो मॉल जाने की बात करते हैं जिसमें सेल्स मैन उन्हें शो के लिए स्पोर्ट्स शू दिखाता है. जब वो पूछते हैं कि ऐसा क्यों तो सेल्स मैन कहता है ये भागने के लिए बेस्ट हैं.

दूसरे वीडियो में उन्हें बिग बॉस से कॉल आता है क्योंकि आजकल मुनव्वर कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों में हैं. इसी बीच वो सोचते हैं कि सलमान ख़ान क्यों नहीं कर रहे तो पता चलता है कि होस्ट के लिए नहीं गेस्ट(कंटेस्टेंट) के लिए कॉल है. फिर मुनव्वर कहते हैं आ तो जाता हूं पर सुबह-सुबह वो म्यूज़िक बजा कर उठाते हो ना तो उसमें सोनू-निगम के गाने नहीं बजने चाहिए.

वीडियो देख लिए अब लोगों के रिएक्शन भी देख लीजिए: 

Munawar Faruqui is back with a joke
Munawar Faruqui is back with a joke
Munawar Faruqui is back with a joke

इन दोनों ही वीडियोज़ में मुनव्वर अपनी बात जिसे कहना चाहते थे बड़ी ही सफ़ाई से कह गए हैं. आपको क्या लगता है?