बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों मध्य प्रदेश के बेतूल में अपनी फ़िल्म 'धाकड़' की शूटिंग कर रही हैं. इस बीच कांग्रेस नेताओं ने उन्हें मध्य प्रदेश में शूटिंग न करने की धमकी दी है. इसी को देखते हुए मध्य प्रदेश पुलिस ने कंगना की सुरक्षा बढ़ाने का फ़ैसला किया है.

बता दें कि बेतूल के स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने बीते दिनों बयान दिया था कि, अगर कंगना रनौत किसानों को लेकर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट पर माफ़ी नहीं मांगती हैं, तो वो उन्हें फ़िल्म की शूटिंग नहीं करने देंगे. कांग्रेस सेवा दल के राज्य सचिव मनोज आर्या, नेकराम यादव समेत अन्य कुछ कांग्रेस नेताओं ने तहसील में ये ज्ञापन दिया था कि उस क्षेत्र में कंगना रनौत को शूटिंग नहीं करने देंगे.

Source: https://www.aajtak.in/entertainment/bollywood-news/story/kangana-ranaut-madhya-pradesh-police-security-film-shooting-congress-leader-threat-tmov-1206896-2021-02-12

न्यूज़ एजेंसी PTI के मुताबिक़, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश पर ज़िले की पुलिस ने फ़िल्म शूटिंग के आसपास की जगह सुरक्षा बढ़ा दी है. शूटिंग स्थल के आस-पास पुलिस टीम की तैनाती कर दी गई है. फ़िलहाल बेहद शांत माहौल में शूटिंग हो रही है.

पुलिस का भी कहना है कि, कंगना रनौत जिस रिजॉर्ट में ठहरी हैं, उसकी सुरक्षा भी एक इंस्पेक्टर के ज़िम्मे दे दी गई है. हमारी कोशिश है कि कंगना रनौत को किसी तरह की दिक्कत ना आए. फ़िल्म के शेड्यूल के मुताबिक़, कंगना अपनी टीम के साथ 17 फ़रवरी तक बेतूल में शूटिंग करेंगी.

Source: opindia

कंगना रनौत ने भी कांग्रेस नेताओं की इस धमकी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, वो राजनीति में नहीं आना चाहती हैं, लेकिन कांग्रेस उन्हें राजनीति में लाकर ही रहेगी.