जैसा कि हम सब जानते हैं हमारे देश में टिक टॉक बैन हो चुका है. टिक टॉक के सदमे से लोगों को बाहर निकालने के लिये इंस्टाग्राम ने एक नया फ़ीचर लॉन्च किया. Reels अब तक टिक टॉक की जगह तो नहीं ले पाया है, पर हां लगता है कि जल्द ही ये सबके दिलों में जगह बना लेगा. वरुण धवन, कैटरीना कैफ, हिना ख़ान जैसे सेलेब्स इंस्टाग्राम Reels का उपयोग कर रहे हैं. 

इन सेलेब्स के बाद सोशल मीडिया के कुछ पॉपुलर Content Creators ने भी Reels पर हाथ आज़माया और हम हमारा दिल जीत लिया. 

1. भुवन बाम 

भुवन बाम इंडिया के सबसे लोकप्रिय यूट्यूबर हैं. भुवन बाम ने जब इंस्टा Reels पर कुछ मज़ेदार वीडियो बनाना शुरू किया, तो देख कर मज़ा ही आ गया. इंस्टा Reels पर बनाये गये भुवन बाम के वीडियो काफ़ी पॉपुलर रहे. इस बीच भुवन बाम का सॉन्ग हीर रांझा भी आया, जिसे फ़ैंस ने सुपरहिट बना दिया. 

Bhuvan Bam

2. कोमल पांडे 

कोमल पांडे फ़ैशन Content Creators हैं और उन्होंने भी इंस्टाग्राम Reels पर वीडियो बना कर फ़ैंस को ख़ुश कर दिया. कोमल पांडे इंस्टा के नये फ़ीचर से इतनी ख़ुश नज़र आईं कि उन्होंने वाइब चेक नाम की सीरीज़ ही निकाल दी. 

Komal Pandey

3. सलोनी गौर 

‘Nazma Aapa’ नाम से मशहूर सलोनी गौर लगभग हर टॉपिक पर वीडियो बनाती हैं. इंस्टाग्राम Reels पर भी सलोनी ने बहुत से मज़ेदार वीडियो बनाये हैं. यही नहीं, अन्नया पांडे की नकल वाला वीडियो देख कर, तो सब हंसते-हंसते लोट-पोट हो गये. 

Saloni Gaur

4. कुशा कपिला 

कुशा कपिला सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर एक चर्चित चेहरा हैं. जब इंस्टाग्राम ने Reels का फ़ीचर निकाला, तो कुशा कपिला ने भी कुछ लाजवाब वीडियो बना कर फ़ैंस का दिल जीत लिया. 

Kusha

5. डॉली सिंह 

इंस्टा का नया फ़ीचर आया था, तो भला डॉली सिंह कैसे पीछे रहती. डॉली सिंह ने भी रील्स का भरपूर इस्तेमाल किया और फ़ैंस ख़ुश करने वाले वीडियो बनाये. डॉली सिंह के वीडियो ‘mom vs guests’ ने सबको खुश कर दिया. 

Dolly Singh

इन सबने बना लिया आपने इस्तेमाल करके देखा या नहीं.