Source: Ary News

जन गण मन याद आ गया न? 

ये हैं अभिनेता जिब्रान ख़ान, जिन्होंने 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' में शाहरुख़ ख़ान उर्फ़ राहुल और काजोल उर्फ़ अंजलि के बेटे क्रिश का किरदार निभाया था.

Source: DNA India

क्यूटनेस ओवरलोडेड ये बच्चा अब काफ़ी बड़ा हो गया है. और बड़े होने के बाद जिब्रान की तस्वीरें देखकर यक़ीन करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. Hindustan Times की रिपोर्ट के अनुसार, बीते शुक्रवार को जिब्रान ने अपना जन्मदिन मनाया. 

जिब्रान ने 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' के अलावा 'रिश्ते', 'बड़े दिलवाला', 'क्यों की... मैं झूठ नहीं बोलता' जैसी फ़िल्में भी कीं. 

बड़े होकर बिल्कुल बदल गये हैं जिब्रान. इस मेजर ट्रांसफ़ॉर्मेशन की बदौलत उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग भी काफ़ी ज़्यादा है. इंस्टाग्राम पर उनके 1,40,000 से ज़्यादा फ़ोलोअर्स हैं.

अभिनेता फ़िरोज़ ख़ान के बेटे जिब्रान ने एक इंटरव्यू में काम के सिलसिले में ये कहा-

ये इंडस्ट्री अच्छी भी है और बहुत बुरी भी. लेकिन अपने दम पर कुछ हासिल करना बहुत अच्छा है. मेरे पिता ने महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाया इसलिए बचपन में मैं एक्टिंग की दुनिया में आया. पहले मैंने विज्ञापन किए और फिर एक्टिंग. मुझे एक अच्छी फ़िल्म, ब्रम्हास्त्र में असिस्ट करने का मौक़ा, 3 साल की जद्दोजहद के बाद मिला और ये भी मैंने अपने दम पर हासिल किया. ये मेरा अपना संघर्ष है इसलिए मुझे पसंद है.

                    - जिब्रान ख़ान

जब जिब्रान से पूछा गया कि क्या अब भी उन्हें K3G के रोल के लिए लोग पहचानते हैं तो उनका ये कहना था,

मैं झूठ नहीं बोलूंगा. ऐसा होता है. मुझे लगता है कि ऑडिशन्स में मुझे जो सम्मान मिलता है वो मेरे पिछले काम की बदौलत है और उन सब में K3G बेस्ट है. मैं जहां भी जाता हूं ये Patent सवाल है- K3G में काम करने का अनुभव कैसा था. मैं इसका जवाब देते हुए बोर नहीं होता पर मुझे लगता है कि अब मुझे एक अलग पहचान चाहिए.

                    - जिब्रान ख़ान

यहां देखिए जिब्रान की कुछ अति हॉट तस्वीरें-