अभिनेता सलमान ख़ान अपने फ़ैंस को कभी निराश नहीं करते. कुछ दिन पहले सल्लू भाई के फ़ैंस ने ट्विटर पर #AwaitedDabangg3FirstLook की मुहिम चलाई थी. अब भाई भला फ़ैंस को और इंतज़ार कैसे करा सकते थे, इसलिये उन्होंने 'दंबग-3' का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया है. हमेशा की तरह भाई पोस्टर में दमदार एंट्री करते दिखाई देते हैं. 

Bhaijaan
Source: TOI

शानदार एंट्री के साथ ही भाई ये भी कहते हैं 'स्वागत तो करो हमारा'. मोशन पोस्टर देख भाई के फ़ैंस काफ़ी ख़ुश और फ़िल्म को लेकर उत्साहित हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दंबग-3' का डायरेक्शन प्रभु देवा ने किया है. सलमान ख़ान के अलावा फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा और किच्चा सुदीप भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि 'दबंग-3' पहले दो पार्ट से काफ़ी बेहतर और अच्छी होने वाली है. 

Dabangg 3 motion poster
Source: indianexpress

भाई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर रिलीज़ करते हुए लिखा है कि आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे! ठीक 100 दिन बाद! 

इसके अलावा 'दबंग-3' को लेकर भाई ने ख़ास तैयारिया हैं की और ये भी हो सकता है कि वो फ़िल्म के आखिरी सीन में शर्टलेस नज़र आएं. क्योंकि उन्होंने इसके लिये अपनी बॉडी पर भी काफ़ी मेहनत की है. वैसे शर्टलेस होना तो भाई के लिये आम बात है. इसलिये अगर वो 'दबंग-3' में ऐसा करने की सोच रहे हैं, तो कोई नई बात नहीं है. फ़िल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है. इसका सीधा मतलब ये है कि सलमान ख़ान की इस फ़िल्म में उनके फ़ैंस के लिये वो सब मसाले डाले गये हैं, जिनकी उनको उम्मीद होती है. क्योंकि किच्चा सुदीप फ़िल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिये उनके और भाई के कुछ एक्शन सीन भी हैं.

Salmaan
Source: inkhabar

वैसे अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि ये फ़िल्म सिर्फ़ हिंदी में ही नहीं, बल्कि तमिल, तेलगू और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज़ की जाएगी. 

तो तैयार हो न भाई के रोमांटिक और फ़ाइटर सीन देखने के लिये!