बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर की अपकमिंग मूवी 'डेंजरस' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. शादी के बाद दोनों की ये पहली फ़िल्म है, जिसे बॉलीवुड डायरेक्टर भूषण पटेल ने डायरेक्ट किया है.

Dangerous trailer

'डेंजरेस' का ट्रेलर रोमांच और थ्रिल से भरा हुआ है. इसमें एक करोड़पति बिज़नेस मैन(करण सिंह ग्रोवर) की कहानी दिखाई गई है, जिसकी पत्नी किडनैप हो जाती है. उसका केस जिस पुलिस ऑफ़िसर को मिलता है वो उसकी एक्स गर्लफ़्रेंड(बिपाशा बासु) होती है.

Dangerous trailer

इस केस की छानबीन के दौरान उसे कई राज़ पता चलते हैं. अब ये पुलिस ऑफ़िसर इस केस को हल कर पाती है कि नहीं, ये तो फ़िल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा.

Dangerous trailer

इस मूवी में करण और बिपाशा के अलावा सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा जैसे कलाकार भी हैं. बिपाशा और करण की जोड़ी इस मूवी से पहले फ़िल्म 'अलोन' में नज़र आ चुकी है.

Dangerous trailer

इस फ़िल्म की स्टोरी विक्रम भट्ट ने लिखी है. भूषण पटेल द्वारा निर्देशित ये फ़िल्म एम एक्स प्लेयर पर 14 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी. इसे विक्रम भट्ट ने ही प्रोड्यूस किया है. फ़िल्म को OTT प्लेटफ़ॉर्म ने 18+ की कैटेगरी में रखा है. यहां देखिए ट्रेलर:

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.