बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा (Vijay Verma) की लेटेस्ट फ़िल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) Netflix पर रिलीज़ हो चुकी है. इसमें उनकी को-स्टार्स हैं शेफ़ाली शाह और आलिया भट्ट. फ़िल्म का ट्रेलर काफ़ी मज़ेदार था. फ़िल्म रिलीज़ हो चुकी है और इसलिए बी-टाउन और सोशल मीडिया पर इनके चर्चे हो रहे हैं. 

Darlings actor Vijay Verma
Source: indianexpress

अब जब बात विजय वर्मा (Vijay Verma) की हो रही है तो हमने सोचा क्यों ना आपको इनके संघर्ष के दिनों का एक क़िस्सा आपको बता दिया जाए. ये क़िस्सा जुड़ा है बॉलीवुड के किंग ख़ान शाहरुख़ से जिनके द्वारा प्रोड्यूस की गई फ़िल्म ‘’डार्लिंग्स’ में ये काम कर चुके हैं.  

ये भी पढ़ें:  विजय वर्मा के रूप में फ़िल्म इंडस्ट्री को मिला ऐसा बेहतरीन कलाकार जो नहीं करता दर्शकों को निराश 

एक दशक से इंडस्ट्री में कर रहे हैं काम विजय वर्मा (Vijay Verma)

 actor Vijay Verma
Source: dnaindia

विजय वर्मा अच्छे एक्टर हैं, दर्शकों को इनकी फ़िल्में पसंद आती हैं. ये फ़िल्म इंडस्ट्री में लगभग 10 सालों से काम कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने कई सुपरहिट फ़िल्म और सीरीज़ में काम किया. इनकी कुछ यादगार फ़िल्मों की बात करें तो इसमें ‘मिर्ज़ापुर-2’, ‘गली बॉय’, ‘पिंक’, ‘शी’ जैसे नाम शामिल हैं.

vijay verma
Source: gulte

किसी नए एक्टर को बाहर से आकर फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान और नाम बनाना हमेशा से ही मुश्किल रहा है. ऐसा इनके साथ भी हुआ. विजय को एक्टर बनने के लिए अपने घर से भाग कर मुंबई आना पड़ा. इन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि इनके स्ट्रगल के दिन कैसे थे.   

ये भी पढ़ें:  क़िस्सा: जब विजय आनंद ने DDLJ को हॉलीवुड फ़िल्म की कॉपी बताकर अवॉर्ड देने से इंकार कर दिया था 

पहले जो काम मिलता था वो कर लेते थे  

vijay verma film
Source: indianexpress

विजय ने कहा- 'आज समय ऐसा कि फ़िल्में और काम मेरे पास आता है और मुझे उन्हें चुनने की आज़ादी है. मगर एक दौर ऐसा था मुझे जो भी मिलता था मैं कर लेता था. लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ ये सही नहीं है, फिर मैंने उन प्रोजेक्ट्स के लिए ऑडिशन देने के लिए ना करना शुरू कर दिया जो मुझे पसंद नहीं थे. आज भी मैं अपने किरदार को रिपीट न करने की कोशिश में लगा रहता हूं.' 

हमजा के रोल के लिए की काफ़ी मेहनत  

Darlings
Source: indiatvnews

विजय ने आगे कहा- 'आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ मेरी ये दूसरी फ़िल्म है. पहले ‘गलीबॉय’ में हम साथ काम कर चुके हैं. लेकिन ‘डार्लिंग्स’ में हम दोनों के ही किरदार अलग-अलग हैं. इस रोल के लिए मैंने काफ़ी मेहनत की है. मैं भायखला के लोगों के साथ रहा, उनकी मुंबइया भाषा सीखी जिसमें ज़्यादा उर्दू है, उनके रंग में रंगने की कोशिश की. इस तरह में हमजा के किरदार को गढ़ पाया.'

तू शाहरुख़ ख़ान नहीं है  

shahrukh khan
Source: squarespace

अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए विजय वर्मा ने कहा- 'मेरा एक्टर बनने का सपना मैंने अपनी फ़ैमिली को लगभग तोड़ने की क़ीमत पर पूरा किया है. उन्हें अब राहत मिली होगी, लेकिन जब मैं घर से भागा था तो उन्हें चिंता थी कि मैं मुंबई में कैसे सब मैनेज कर पाऊंगा. यहां तक कि मुझे ये भी कहा गया कि तू शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) नहीं है, लेकिन आज शाहरुख़ ख़ान ने मुझे अपनी फ़िल्म में कास्ट किया.'  

Darlings actor Vijay Verma
Source: rediff

बात करें ‘डार्लिंग्स’ फ़िल्म की तो इसे जसमीत कीर (Jasmeet Keer) ने डायरेक्ट किया है. वो इस फ़िल्म के ज़रिये डायरेक्शन की फ़ील्ड में डेब्यू कर रही हैं. फ़िल्म को Red Chillies Entertainment ने प्रोड्यूस किया है.