तौबा! तौबा! क्या ज़माना आ गया है! ये कल्मुहा बॉलीवुडिया गैंग तो घोर पति विरोधी हो चला है. दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फ़िल्म 'डार्लिंग्स का ट्रेलर' (Darlings trailer) रिलीज़ हुआ है. मतलब, ऐसा ख़तरनाक़ कि देख कर दुनियाभर के पतियों की चीखें निकल जाएं.

Darlings trailer
Source: tosshub

पहले तो कहानी को करो किनारे. काहे कि ट्रेलर (Darlings trailer) मिस्ट्री, ड्रामा, सस्पेंस से भरा है तो समझ न आएगा. जो समझ में आया, वो ये कि एक पत्नी बदरु (आलिया भट्ट) अपने पति हमजा (Vijay Varma) को क़ायदे से तोड़े पड़ी है. वो जी भर कर के. पूरे ट्रेलर में फ़ुल ऑन टॉर्चर चल रहा. 

उस पर भी खेल ये है कि दुनिया की नज़रों में पति बेचारा मिसिंंग है, मगर हक़ीक़त में चल रही उसकी हौले-हौले किलिंग है. बताइए, हमको तो लगा था कि 'वो स्त्री है , कुछ भी कर सकती है' ये खाली फ़िल्मी डायलॉग है. मगर यहां तो ससुरे हक़ीक़त में कुछ नहीं, बहुत कुछ स्त्री से करवाए डाल रहे.

Alia Bhatt
Source: jagran

और ये ससुरा कौन कहता है कि औरत ही औरत की दुश्मन है. इस ट्रेलर में तो अम्मा-बिटिया की जोड़ी मिलकर आदमी का गेम बजा रहीं. शेफाली शाह (Shefali Shah), आलिया की मां बनी हैं और उनका अपने दामाद के प्रति प्रेम तो देखिए. कह रहीं, 'चूहे मारने की दवा खाने में डाल दे, ज़िंदगी भर दारू नहीं पिएगा.'

लिल्लाह! दारू छुड़वाने का ऐसा टोटका तो बाबा बंगाली भी नहीं बताता. मगर बिटिया तो मां की दुलारी होती है. तो बस वो खाने में ज़हर डालकर अपने हाथों से खिला भी देती. हालांकि, इरादा पति को मारने का नहीं, बस उसको तड़पाने का है. कसम रणवीर कपूर की, ऐसे नेक इरादे देखने के बाद कोई दामाद अपनी सास से खाने की फ़रमाइश तो क़तई नहीं करने वाला.

Shefali Shah
Source: herzindagi

अब आप भी सोच रहे होंगे कि काहे ये मां-बिटिया एक 'मासूम पति' की ऐसे रेलम-पेल तुड़ाई करे पड़ी हैं. और अगर मारना ही तो मार दें ससुरे को, इत्ता टॉर्चर काहे को? मगर यही तो खेल है. पति मासूम थोड़े है, बहुत डोमेस्टिक वॉइलेंस किये था. तो बस आलिया एकदम सरदार ख़ान माफिक बन पति को रेल दीं. मक़सद साफ़ है 'गोली नहीं मारेंगे साले को, कहके लेंगे उसकी'. 

तो बस आलिया सारी फ़िल्डिंग-बैटिंग पति के थोपड़े पर ही करे डाल रहीं. पूरे ट्रेलर में खाली यही हो रहा. कुल जमा ये है कि ट्रेलर बहुत तगड़ा है. थीम डार्क है, मगर ह्यूमर के साथ. अरे वही डार्क ह्यूमर यार. आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा जैसे बेहतरीन एक्टर्स ने फ़िल्म को पावरफ़ुल बना दिया है. बाकी फ़िल्म 5 अगस्त को Netflix पर रिलीज़ होगी. देखा जाएगा.

यहां देखें Darlings trailer

ये भी पढ़ें: Liger trailer: उछल-उछलकर सबको लतिया रहे विजय देवरकोंडा, ट्रेलर में दिखेगी रेलम-पेल फ़ाइटिंग