Deepesh Bhan Death: टीवी के मशहूर एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) का शनिवार को निधन हो गया. 41 वर्षीय दीपेश पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhiji Ghar Par Hai) में मलखान (Malkhan) के क़िरदार से घर-घर में मशहूर थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को क्रिकेट खेलते वक़्त वो गिर गए थे. उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया. मगर अफ़सोस उन्हें बचाया नहीं जा सका.

Deepesh Bhan
Source: indiatvnews

दिल्ली के रहने वाले थे दीपेश भान (Deepesh Bhan)

दीपेश का जन्म दिल्ली में हुआ था. शुरू से ही उन्हें डांस और एक्टिंग का शौक़ था. वो थियेटर से भी जुड़े थे. क्रिकेट भी उनका शौक़ रहा था. हालांकि, उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाने का मन बना लिया थ. दीपेश भान ने दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद सीधे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था और फिर वो साल 2005 में वो मुंबई आ गए थे.

Deepesh
Source: tellytadka

मुंबई आकर उन्हें काफ़ी स्ट्रगल करना पड़ा. हालांकि, उन्होंंने हार नहीं मानी और जुटे रहे. साल 2006 में उन्हें पॉपुलर टीवी शो में 'FIR' में छोटे-मोटे रोल निभाने का मौक़ा मिला. साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश नज़र आए थे.

उसके बाद दीपेश लगातार काम करते रहे हैं. 'कॉमेडी का किंग कौन', 'कॉमेडी क्लब', 'भूतवाला', समेत बिंदास टीवी के 'चैंप' और ;सुन यार चिल मार' जैसे शो में भी काम किया. इसके अलावा 'मे आई कम इन मैडम' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी वो नज़र आए. यहां तक एक्‍टर आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी दीपेश नज़र आ चुके हैं.

मलखान के क़िरदार से घर-घर तक पहुंचे

Bhabhiji Ghar Par Hai
Source: charmboard

दीपेश ने ठीक-ठाक काम कर लिया था, मगर वो अपनी अलग पहचान नहीं बना पाए थे. हालांकि, ‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी शो ने उन्हें ये मौक़ा दिया. शुरुआत में उन्हें बस कभी-कभी ही शूट करने के लिए बुलाया गया था. लेकिन मलखान का क़िरदार काफ़ी फ़ेमस हो गया और उनका बोलने का लहज़ा भी लोगों को पसंद आया. उसके बाद उनका किरदार शो में परमानेंट हो गया.

ये भी पढ़ें: जब शूटिंग के दौरान आशीष विद्यार्थी का मौत से हुआ था सामना, सब समझे कि एक्टिंग कर रहे हैं

बता दें, दीपेश की साल 2019 में ही शादी हुई थी. बीते साल 14 जनवरी 2021 को दीपेश बेटे के पिता बने थे. ऐसे में उनके इस तरह अचानक दुनिया को अलविदा कहने हर किसी को तकलीफ़ पहुंची है.