दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif), दोनों ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. आज दोनों को ही एक फ़्रेम में देखना बेहद मुश्किल है. मगर एक ज़माना था, जब दोनों साथ में काम करती थीं. ये बात इन एक्ट्रेसेस के मॉडलिंग के दिनों की है, जब ये एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बड़ा नाम नहीं थीं. 

दरअसल, फैशन कोरियोग्राफर और सुपरमॉडल मार्क रोबिन्सन ने Tommy hilfiger के शो की एक थ्रोबैक फ़ोटो शेयर की है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस फ़ोटो में दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और सोफी चौधरी जैसी अभिनेत्रियां नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में इन दोनों एक्ट्रेस को पहचान पाना कोई आसान काम नहीं है. आप भी ट्राई कीजिये, शायद नज़र आ जाएं.

मार्क रोबिन्सन ने फ़ोटो को शेयर कर लिखा, ‘Tommy hilfiger के फ़ैशन शो के दौरान की फ़ोटो, जिसमें दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ़ और सोफी चौधरी हैं.’ 

हालांकि, तस्वीर में दोनों का चेहरा साफ़ नज़र नहीं आ रहा है. मगर आप ध्यान से अगर राइट साइड पर देखें, तो आपको भूरे रंग का स्वेटशर्ट और ट्राउज़र पहने कैटरीना कैफ़ नज़र आएंगी. उनके ठीक पीछे ब्लैक जींस और ब्लैक ट्यूब टॉप पहने दीपिका पादुकोण भी खड़ी हैं. 

बता दें, फ़िल्मोंं में एंट्री से पहले दीपिका और कैटरीना दोनों ने ही मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था. दीपिका ने ‘ओम शांति ओम’ (2007) में शाह रुख़ ख़ान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. वहीं कैटरीना ने ‘बूम’ (2003) मूवी से अपना डेब्यू किया था.

आने वाले वक़्त में दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फ़िल्म में नज़र आएंगी. फ़िलहाल, वो ‘पठान’, ‘द इंटर्न’ और ‘फाइटर’ जैसी फ़िल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं, कैटरीना ‘भूत’ और ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगी. आजकल वो ‘टाइगर 3’ की शूटिंग तुर्की में कर रही हैं. साथ ही, उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट का एलान भी किया है.