Deepika Padukone Yoga Picture : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ़ से जुड़े पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दीपिका 21 जून को अपने योग इंस्ट्रक्टर के साथ इंटरनेशनल योग डे (International Yoga Day) सेलिब्रेट करती दिखीं. वो इंडस्ट्री की सबसे फ़िट एक्टर्स में से एक हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर फ़िटनेस गोल्स लोगों को देती हुई दिखाई देती हैं. इस बार दीपिका ने अपने योग सेशन की झलक देकर फैंस को ट्रीट देने का फ़ैसला किया.

उन्होंने योग करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की और फैन्स से उनके द्वारा किए गए आसन के नाम का अंदाज़ा लगाने को कहा. इसमें दिलचस्प बात ये है कि उनकी अच्छी दोस्त और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी इस आसन का नाम लिखते हुए उनकी पोस्ट पर कमेन्ट किया. जिसके बाद लोगों का सारा ध्यान उनके कमेंट ने खींच लिया. आइए आपको इस बारे में बताते हैं. (Deepika Padukone Yoga Picture)

ibtimes

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की वो 6 फ़िल्में जो रिलीज़ होने से पहले क्रिएट कर चुकी हैं कॉन्ट्रोवर्सी

आलिया भट्ट ने दीपिका की योगा वाली तस्वीर पर किया रिएक्ट

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आसन करते हुए ख़ुद की एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने इस दौरान मैचिंग पैंट्स के साथ एक ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई थी और उन्होंने बालों में जूड़ा बांधा हुआ था. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “आप में से कितने लोग जानते हैं कि इस आसन को क्या कहते हैं? #worldyogaday.” उनके ये तस्वीर शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में लोगों के कमेंट्स की लाइन लग गई. लेकिन वो आलिया भट्ट थीं, जिन्होंने अपने कमेंट से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. उन्होंने लिखा, “पपी पोज़”.

instagram

नेटीजंस ने आलिया के कमेन्ट पर दिया रिएक्शन

इसके बाद नेटीजंस आलिया के कमेन्ट पर रिएक्ट करते हुए दिखे. एक यूज़र ने लिखा, “बेस्टी का बिहेवियर.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “हाहाहा सच बात है.” इसी दौरान गुलशन देवैया ने भी दीपिका की तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “अच्छा वाल पेपर है” वहीं, फ्रेडी दारुवाला ने कमेंट किया, “कपबोर्ड पोज़ के नीचे खोया हुआ ईयररिंग ढूंढ रही हूं!!.” उनके फैन्स भी आलिया की तरह उनके आसन का अंदाज़ा लगाते दिखे.  

आलिया और दीपिका एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट्स पर क्यूट कमेंट्स करते देखी जाती हैं. ये जोड़ी साल 2018 में करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो में भी नज़र आई थी और दोनों ने अपनी दोस्ती के बारे में बात की थी.

ये भी पढ़ें: अरबपति हैं दीपिका पादुकोण, फ़िल्मों के अलावा इन चीज़ों से भी करती हैं बंपर कमाई

दीपिका का वर्क फ्रंट

दीपिका आख़िरी बार अपने को स्टार्स शाहरुख़ ख़ान और जॉन अब्राहम के साथ फ़िल्म ‘पठान’ में नज़र आई थीं. इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी. अब दीपिका नाग अश्विन की मूवी ‘प्रोजेक्ट K’ में प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगी. उनकी पाइपलाइन में ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की ‘फ़ाइटर’ भी है.  

vogue