साल 1983 की 'वर्ल्ड कप' जीत हम सभी भारतीयों के लिए बेहद मायने रखती है. किस तरह से भारतीय नौसिखिया टीम ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन वेस्ट इंडीज़ को फ़ाइनल में पटखनी देकर इतिहास रचा था.

Source: icc

इस ऐतिहासिक जीत पर बन रही बहुचर्चित फ़िल्म '83' में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में दिखाई देंगे. हालांकि, इस फ़िल्म में रणवीर के साथ-साथ बाकी अन्य 15 किरदारों के फ़र्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिए गए हैं. लेकिन इस फ़िल्म में पहली बार दीपिका की एंट्री हुई है.

Source: india

मेकर्स ने रणवीर-दीपिका की जोड़ी में फ़िल्म का नया पोस्टर जारी किया है. इस फ़िल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नज़र आने वाली हैं. इस नए लुक में रणवीर-दीपिका की जोड़ी कपिल-रोमी की जोड़ी से कुछ कम नहीं नज़र नहीं आ रही.

रणवीर-दीपिका की जोड़ी वाले इस पोस्टर में रणवीर जहां एक ओर इंडियन टीम के ऑफ़िशियल ब्लेज़र में कपिल देव की तरह नज़र आ रहे हैं. वहीं दीपिका ब्लैक कलर के हाईनेक टॉप में हूबहू रोमी देव जैसी ही लग रही हैं.

Source: chaitanyabharatnews

इस फ़िल्म में रणवीर सिंह के ज़बरदस्त लुक ने पहले से ही दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा रखी है. ख़ासकर कपिल देव के पॉपुलर 'नटराज पोज' में रणवीर सिंह हूबहू कपिल नज़र आ रहे थे.

Source: amarujala

जानकारी दे दें कि कबीर ख़ान निर्देशन में बन रही ये फ़िल्म 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल और तेलेगु भाषा में रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म को मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Source: news18

इस फ़िल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा ताहिर राज भसीन, साक़िब सलीम, हार्डी संधू, एमी विर्क, बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी, जतिन सरना और चिराग पाटिल जैसे एक्टर्स नजर आएंगे.