इन दिनों अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी फ़िल्म 'छपाक' की शूटिंग में व्यस्त हैं और हाल ही में फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक भी सामने आया था. इधर 'छपाक' का फ़र्स्ट लुक सामने आया, उधर आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ तक ने दीपिका की तारीफ़ के पुल बांध दिये. क्योंकि फ़िल्म की पहली झलक में दीपिका जिस अंदाज़ में सबके सामने आई, उसे देख कर लगा ही नहीं कि वो दीपिका हैं.

फ़र्स्ट लुक में ही दर्शकों की वाहवाही लूटने वाली दीपिका पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में शूटिंग कर रही हैं और कुछ समय पहले ही जनपथ पर दीपिका का दूसरा रूप देखा गया. पीले कुर्ते और हैंडबैग में दीपिका को पहचानना काफ़ी मुश्किल हो रहा है.

Source: indiatoday

लक्ष्मी के किरदार में दीपिका की ये तस्वीरें देखने के बाद, उनके मेकअप आर्टिस्ट की भी दाद देनी पड़ेगी, जिसने बेहद सफ़ाई के साथ दीपिका को लक्ष्मी के रूप में ढाल दिया. वहीं दिल्ली की सड़कों में अपनी फ़ेवरेट एक्ट्रेस को देखकर, उनके फ़ैंस काफ़ी उत्साहित नज़र आये और उन्हें देखने के लिये भीड़ जमा हो गई. इसके बाद दीपिका ने भी हाथ हिलाकर अपने फ़ैंस का संबोधन किया.

लक्ष्मी के किरदार में दीपिका की कुछ तस्वीरें:

'छपाक' में लीड रोल कर रही दीपिका इस फ़िल्म की प्रोड्यूसर भी हैं और इसमें उनके साथ विक्रांत मेसी भी नज़र आयेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, फ़िल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी.