मुबारक़ हो आप 2020 को पीछे छोड़ 2021 में क़दम रख चुके हैं!  

अब शुरूआत करते हैं साल की पहली ख़बर से. दरअसल, हाल में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टा और ट्विटर से सभी पोस्ट डिलीट कर अकाउंट ख़ाली कर दिया था. ये न्यूज़ दीपिका के फ़ैंस के लिए हैरान कर देने वाली थी. दीपिका के अकाउंट से फ़ोटोज़ और वीडियोज़ क्यों डिलीट हुए. इस बात का पता तो नहीं चल पाया है. पर हां अभिनेत्री ने अपने फ़ैंस के लिये एक आडियो मैसेज ज़रूर शेयर किया है.

deepika
Source: thecurrent

दीपिका की इस ऑडियो क्लिप का नाम 'ऑडियो डायरी' है. ऑडियो मैसेज शेयर करते हुए दीपिका कहती हैं, ''मेरी ऑडियो' डायरी में आपका स्वागत है. ये मेरी भावनाओं और ख़्यालों का रिकॉर्ड है. 2020 हर किसी के लिये अनिश्चितता भरा था और आप सभी मेरी इस बात से सहमत होंगे. हांलाकि, मेरे लिये ये साल आभार वाला रहा. 2021 में मैं ख़ुद के साथ-साथ आपकी अच्छी हेल्थ और मानसिक शांति की कामना करती हूं. नव वर्ष की शुभकामनाएं.''

पहले तो दीपिका पादुकोण ने सारे पोस्ट डिलीट किये और अब 'ऑडियो डायरी' लॉन्च की है. दोनों ही बातें उनके फ़ैंस के मन में कई सवाल खड़े कर रही हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका का अगला स्टेप क्या होगा. ये सिर्फ़ वो ही जानती हैं. हम तो बस इंतज़ार कर सकते हैं और दीपिका जी को 'हैप्पी न्यू ईयर बोल' सकते हैं.