बाहुबली फ़ेम प्रभास और बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फ़ैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. निर्देशक नाग अश्विन की आगामी फ़िल्म में प्रभास और दीपिका एकसाथ नज़र आएंगे. ये एक साइंस-फ़िक्शन फ़िल्म होगी, जिसे कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. इस फ़िल्म की आधिकारिक घोषणा फ़रवरी में वैजयंती फ़िल्म्स की 50वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक स्पेशल वीडियो के ज़रिए की गई थी.

ये पहली बार होगा जब दीपिका और प्रभास एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, साथ ही तेलुगु इंडस्ट्री में दीपिका की ये डेब्यू फ़िल्म होगी जो अगले साल तक फ़्लोर पर आएगी.

दीपिका पादुकोण ने भी इसे लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'बहुत रोमांचित हूं! हमने माना है कि ये एक अद्भुत सफ़र होने वाला है, मैं इसके लिए इंतज़ार नहीं कर सकती.'

निर्माताओं ने इसे बेहद बड़ा प्रोजेक्ट बताते हुए प्रभास के साथ जुड़ने पर खुशी ज़ाहिर की है. हालांकि, इस प्रोजेक्ट से जुड़ी अन्य जानकारियां आधिकारिक तौर पर बाहर आने का इंतज़ार किया जा रहा है.

इस फ़िल्म को लेकर अपनी उत्सुकता और प्रोजेक्ट के बारे में निर्देशक नाग अश्विन ने बताया कि, ‘मैं दीपिका को ये क़िरदार निभाता हुआ देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं. ये कुछ ऐसा है जिसे इससे पहले किसी मेनस्ट्रीम लीड ने नहीं किया है, ये सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा. दीपिका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी फ़िल्म की मुख्य हाइलाइट्स में से एक होगी और उनके बीच की कहानी, मुझे लगता है कि आने वाले कुछ वर्षों तक दर्शकों के दिलों में ताज़ा रहेगी.’

बता दें, प्रभास वर्तमान में निर्देशक राधा कृष्ण कुमार के साथ अपनी आगामी परियोजना राधे श्याम की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं. फ़िल्म में वे एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ नज़र आएंगे. इस फ़िल्म में प्रभास एक पाम रीडर की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, दीपिका कबीर खान की 83 में पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. वो भारत की 1983 क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में हैं. इसके अलावा वे एक और फ़िल्म में काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी होंगे.