इस समय देशभर में दुर्गापूजा की धूम है. यूं तो दुर्गापूजा को लेकर सभी काफ़ी उत्साहित रहते हैं, पर बंगाली लोग कुछ ज़्यादा ही होते हैं. इसके साथ ही इस समय सोशल मीडिया पर दर्गापूजा की कई तस्वीरें और वीडियो भी साझा किये जा रहे हैं.

Durga Pooja
Source: holidify

कई वीडियोज़ की भीड़ में इस पावन पर्व में एक और ख़ास वीडियो सामने आया है, जिसे सुनने के बाद कोई भी मंत्रमुग्ध हो जाये. मंत्रमुग्ध कर देने वाला ये वीडियो Mayookh नामक शख़्स ने फ़ेसबुक पर शेयर किया है. वीडियो में Mayookh ढाक की धुन निकालते दिखाई दे रहे हैं. कमाल की बात ये है कि ये कारनामा उन्होंने तबले की सहायता से कर दिखाया है, जिसमें उनका साथ देते कुछ और पुरुष भी दिखाई दे रहे हैं.

Dhaak

जिन लोगों को नहीं पता है कि ढाक क्या होता है, उन्हें बता दें कि ये पारंपरिक वाद्य यंत्र है जिसे दुर्गापूजा के दौरान इस्तेमाल किया जाता है. वहीं इन पुरुषों ने बड़े से वाद्य यंत्र का इस्तेमाल करने के बजाये तबले के माध्यम से ही बीट्स को बना डाला.

2 अक्टूबर को वीडियो शेयर करते हुए Mayookh ने लिखा, तबले पर ढाक बीट्स. दुर्गापूजा में मां दुर्गा का स्वागत है. आशा है कि आप लोग इसका आनंद लेंगे. मेरे परिवार की तरफ़ से दुर्गापूजा की शुभकामनाएं.

Durga pooja
Source: tripsavvy

सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये वीडियो लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है. इसे अब तक 1.2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस पर लगभग 2,000 से अधिक शेयर, 3,000 रिएक्शन और 200 से अधिक कमेंट आ चुके हैं.

वीडियो अच्छा है आप सुनिये और Mayookh के टैलेंट पर प्रतिक्रिया दीजिएगा. इसके साथ ही हमारी पूरी टीम की तरफ़ दुर्गापूजा की शुभकामनाएं.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.