पिछले साल जब ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फ़िल्म 'खालीपीली' रिलीज़ हुई थी तभी से ही लोग कहने लगे थे कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है. न्यू ईयर से पहले दोनों को मालदीव जाते हुए स्पॉट भी किया गया था. अब ईशान खट्टर ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने जो लिखा है उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि ईशान ने ऑफ़िशियली अपने रिलेशनशिप की बात कुबूल कर ली है. 

ईशान खट्टर ने अपने इंस्टा पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें अनन्या पांडे भी दिख रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-‘नया साल, नई एनर्जी. मेरे परफे़क्ट हॉलीडे से एक मोंटाज कट किया है. इस शॉट को मैंने म्यूज़ के साथ एडिट किया है. एडिशनल वीडियोग्राफ़ी अनन्या पांडे ने की है.’

Ishaan Khatter Ananya Panday
Source: tupaki

इस वीडियो में दोनों स्टार्स के मालदीव वेकेशन की झलक है. इसमें वो दोनों स्विंग करते, अपना फ़ेवरेट खाना खाते और सनसेट का लुत्फ़ उठाते दिख रहे हैं. आप भी देखिए: 

नए साल का स्वागत करने के लिए अनन्या और ईशान मालदीव गए थे. उनके मालदीव पहुंचने पर लोगों के साथ उन्हें सेल्फ़ी क्लिक करवाते हुए भी देखा गया था. वहीं दूसरी तरफ अनन्या भी इस हॉलीडे को मिस कर रही हैं. उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उनका शरीर तो मुंबई में है पर मन मालदीव में. 

वैसे आपको क्या लगता है दोनों के बीच कुछ चल रहा है कि नहीं?