बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं. यहां वो अपने फ़ैंस से कुछ नई-पुरानी यादें भी शेयर करते रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा हुआ. उन्होंने अपने घर जलसा से जुड़े कुछ ख़ुलासे सोशल मीडिया के ज़रिये किए हैं.

दरअसल, कल उनकी सुपरहिट फ़िल्म 'चुपके-चुपके' को रिलीज़ हुए पूरे 46 हो गए थे. इस मौक़े पर उन्होंने ट्विटर पर इस फ़िल्म और अपने घर जलसा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें लोगों से शेयर कीं.

ये भी पढ़ें: क़िस्सा: जब अमिताभ बच्चन को लगाना पड़ा था शत्रुघन सिन्हा की कार को धक्का

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'ऋषि दा के साथ 'चुपके चुपके', आज इसे 46 साल पूरे हो गए...जया के साथ फ़ोटो में जो आप घर देख रहे हैं... अब ये जलसा है, मेरा घर. इसे ख़रीदा और दोबारा बनाया... यहां पर बहुत सी फ़िल्मों- ‘आनंद’, ‘नमक हराम’, ‘चुपके चुपके’, ‘सत्ते पे सत्ता’ की शूटिंग हुई. ये प्रोड्यूसर एन.सी. सिप्पी का घर था. तब....'

ये भी पढ़ें: क़िस्सा: जब अमिताभ बच्चन ने फ़िल्म के लिए 6 दिन तक नहीं धोया था अपना चेहरा

अमिताभ ने तीन फ़ोटो इस फ़िल्म के सेट से शेयर की हैं. एक फ़ोटो में वो ऋषिकेश मुखर्जी के साथ एक सीन की रिहर्सल करते दिख रहे हैं. बाकी की फ़ोटोज़ में वो अपने को-स्टार्स धर्मेंद्र, जया बच्चन और असरानी के साथ किसी सीन को फ़िल्माते दिख रहे हैं. 

Amitabh Bachchan
Source: naidunia

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फ़िल्म 'चेहरे' 9 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों के चलते फ़िलहाल इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट आगे के लिए टाल दी गई है. इसके अलावा वो अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में भी नज़र आएंगे.