बीते गुरुवार सूरमा अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली में अपने वैक्स स्टैचू का उद्घाटन किया. अपनी ज़िंदगी के इस अहम दिन पर दिलजीत काफ़ी ख़ुश नज़र आये और उन्होंने अपनी ये ख़ुशी फ़ैंस के साथ भी शेयर की.

सोशल मीडिया पर वैक्स स्टैचू की ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए दिलजीत लिखते हैं, 'छोटे से गांव में रहने वाले दोसांझ ने मैडन तुसाद का सफ़र तय किया है.'

रिपोर्ट के मुताबिक, दिलजीत का ये वैक्स स्टैचू उनके गाने 'पुत्त जट दा' पर बनाया गया है.

इसके साथ ही दिलजीत ने ये भी बताया कि उन्होंने इससे पहले लंदन के तुसाद म्यूज़ियम में पहुंचने की कोशिश की थी, पर वहां पहले से ही लंबी लाइन लगी हुई थी, जिस वजह से वो वहां नहीं जा सके. उन्होंने दोबारा वहां जाने की कोशिश की, लेकिन सफ़ल नहीं पाये और फिर उन्होंने मैडम तुसाद में घुसने की उम्मीद ही छोड़ दी.

Source: HT

अपनी गायकी और 'उड़ता पंजाब', 'सूरमा', 'फिल्लौरी' और 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' जैसी फ़िल्में कर, दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बनाने वाले दिलजीत ये सम्मान पाने वाले पहले पगधारी सिख़ सेलेब्रिटी बन गए हैं. ये न सिर्फ़ पंजाब, बल्कि सिख़ समाज के लिये काफ़ी गर्व की बात है और उनके फ़ैंस तो ख़ुश हैं ही.

दिलजीत जितनी गंभीरता से अपने करियर को लेते हैं, उतने ही गंभीर वो अपने संस्कृति को लेकर भी हैं. हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में दिलजीत ने बताया था कि एक फ़िल्म उन्होंने सिर्फ़ इसलिये रिजेक्ट कर दी थी, क्योंकि फ़िल्म के डायेरक्टर ने उनसे पगड़ी हटाने की मांग की थी. फ़िलहाल दिलजीत जल्द ही 'गुड न्यूज़' में अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ नज़र आने वाले हैं.