सिंगिंग और एक्टिंग के साथ-साथ पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर भी ख़ास एक्टिव रहते हैं. दरअसल, दिलजीत ने अपने ट्विटर अकाउंट से फ़ैंस के लिए एक तस्वीर शेयर की है.

Source: dailyhunt

वायरल हो रही ये तस्वीर इसलिए भी ख़ास है क्योंकि इसमें दिलजीत के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप हैं. तस्वीर में दिलजीत इवांका के साथ ताजमहल के पास बैठे नज़र आ रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ ने तस्वीर के साथ ही कैप्शन में लिखा-

'मैं और इवांका... पीछे ही पड़ गई... कहती है ताज महल जाना है, ताजमहल जाना है. मैं फिर ले गया और क्या करता'.

इसके बाद इवांका ने दिलजीत के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, मुझे ख़ूबसूरत ताजमहल की सैर कराने के लिए दिलजीत दोसांझ आपका शुक्रिया. मैं इस एक्सपीरिएंस को कभी भूल नहीं सकती.

हालांकि, ये तस्वीर फ़ोटोशॉप द्वारा एडिट की गई है, लेकिन सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो रही है. फ़ैंस भी इस तस्वीर पर ख़ूब मज़े ले रहे हैं.

दरअसल, दिलजीत को भी उनकी ये तस्वीर किसी और ने शेयर की थी. क्योंकि सोशल मीडिया पर इवांका ट्रंप की ताजमहल वाली कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फ़ोटोशॉप के ज़रिये लोग इवांका की तस्वीर को एडिट कर वायरल कर रहे हैं.

जानकारी दे दें कि हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान उनके साथ बेटी इवांका ट्रंप, दामाद जेरेड कुशनेर और पत्नी मेलानिया भी उनके साथ आए थे. इस दौरान ये सभी ताज महल का दीदार करने के लिए आगरा गए थे.

Source: amarujala

दिलजीत दोसांझ अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाने जाते हैं. पंजाबी के साथ-साथ दिलजीत अब बॉलीवुड फ़िल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ आई फ़िल्म 'गुड न्यूज़' में ये साबित भी कर दिखाया है.