सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस बहुत तेज़ हो गयी है, इंडस्ट्री में कैसे नए चेहरों को मौक़ा देने की बजाय यहां के स्थापित लोग इंडस्ट्री के लोगों के परिवार वालों ही चुनते हैं.

कुछ दिनों पहले गायक सोनू निगम ने वीडियो में बताया था कि कैसे म्यूज़िक इंडस्‍ट्री में माफ़िया काम करते हैं. उन्होंने 'टी-सीरीज़' कंपनी के मालिक भूषण कुमार का नाम लेते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाए थे.

Source: timesofindia

इन्हीं आरोपों के जवाब में भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने इंस्टाग्राम पर 12 मिनट का वीडियो बनाया है, इस वीडियो में सोनू निगम के लगाए आरोपों को दिव्या ने ख़ारिज और साथ में उन पर आरोप लगाया.

दिव्या कहती हैं, 'आप(सोनू निगम) तो लेजेंड हैं, आपने कितने नए लोगों को मौक़ा दिया?" वीडियो के बीच में दिव्या अपने कुक शेरू को बुलाती हैं जो बताते हैं कैसे गुलशन कुमार ने कैसे सोनू निगम को चांस दिया और कैसे सोनू निगम आज जहां हैं उसकी वज़ह गुलशन कुमार ही हैं.

दिव्या खोसला कुमार के इस वीडियो में कोई कमेंट नहीं कर सकता था इसलिए यही वीडियो सोनू निगम ने अपलोड किया और लिखा, "पेश हैं दिव्या खोसला कुमार....अपने वीडियो में शायद वो कमेंट बॉक्स खोलना भूल गयीं हैं, चलिए उनकी मदद करते हैं."

ट्विटर पर क्या कह रहे हैं लोग: