कॉमेडी किंग, कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो, 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में अक्सर सेलेब्स आते रहते हैं. हाल ही में ऐसे ही एक एपिसोड में सनी देओल भी आए थे. शो में बात- चीत के दौरान 2001 में आई सनी पाजी की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'ग़दर' से जुड़ा एक किस्सा जब कपिल शर्मा ने सबसे शेयर किया तो सनी पाजी भी ख़ुद शॉक में रह गए. दरअसल, कपिल ने ख़ुलासा किया कि कैसे वो भी इस फ़िल्म का हिस्सा रह चुके हैं. 

kapil sharma
Source: indiatvnews

कपिल ने बताया कि अमृतसर में फ़िल्म का एक सीन शूट हो रहा था. कपिल के पिता पुलिस में थे और सेट पर उनकी ड्यूटी लगी थी. तो वह कपिल को अपने साथ शूटिंग दिखाने लगाए. इस बीच अफ़वाह भी फैल गई की जो भी भीड़ का हिस्सा बन शूटिंग करेगा बाद में उसे सनी देओल से मिलने का मौक़ा दिया जाएगा. जबकि सनी देओल तो उस दिन शूटिंग के लिए आए ही नहीं थे. सीन अमरीश पूरी और अमीषा पटेल का था. 

gadar film
Source: rediff

ये भी पढ़ें: अपनी परफ़ेक्ट कॉमेडी टाइमिंग से सबको हंसाने वाले ये 9 कॉमेडियंस हैं इन महंगी गाड़ियों के मालिक 

जब कपिल वहां सेट पर पहुंचे तो एक भीड़ का सीन शूट होना था. उन्हें भी उस सीन के लिए लिया गया और साथ में कपिल का एक दोस्त भी था. सीन के मुताबिक, उन्हें ट्रेन के चलते ही दौड़ना था और दौड़कर ट्रेन में चढ़ना था. कपिल शर्मा उस सीन में दो-तीन बार ट्रेन पर चढ़ गए. पर तभी उन्होंने सोचा कि ऐसे तो भीड़ में वह दिखेंगे नहीं. जिसके बाद डायरेक्टर के कट बोलने पर वह भीड़ की उलटी दिशा में हो लिए. जिसे देख डायरेक्टर ने कपिल को पकड़ अच्छे से समझाया. 

ख़ैर, जब फ़िल्म रिलीज़ हुई तब पता चला की उनका सीन काट दिया गया था. जो हुआ सो हुआ, आज कपिल के शो में ख़ुद सनी पाजी चलकर आए हैं.