पाएं नवाबों जैसी ताक़त. ताक़त के बादशाह. मर्दाना ताकत प्राप्त करें. शादी से पहले शादी के बाद, कमज़ोर व सुस्त मर्द मिलें. जाओ चाहे जिधर, निराश होकर आना होगा इधर.... ऐसे इश्तेहार आपको देशभर की ट्रेनों, दीवारों और मूत्रालयों के बाहर नज़र आएंगे.

वजह है कि भारत में सेक्स संंबंधी परेशानियां गुप्त रोग कहलाती हैं. जैसा नाम है, वैसा ही परिणाम. ज़्यादातर भारतीय अपनी सेक्स संबंधी समस्याएं गुप्त ही रहने देते हैं. अगर इलाज करवाते भी हैं, तो भयंकर गुप्त ठिकाने ढूंढते हैं.  मगर अब मार्केट में गुप्त रोगियों का खुल्लम-खुल्ला इलाज करने वाला नवा डॉक्टर आया है. नाम है 'डॉ. अरोड़ा- गुप्त रोग विशेषज्ञ' (Dr Arora- Gupt Rog Visheshagya).

Dr Arora
Source: webhungama

ये भी पढ़ें: Ek Villain Returns: जॉन-अर्जुन की जगह किसी पत्थर को कास्ट कर लेते, वो ज़्यादा रिएक्शन देता

दरअसल, इम्तियाज़ अली की नई वेब सीरीज़ Dr Arora का ट्रेलर (Dr Arora Trailer) रिलीज़ हुआ है. ट्रेलर की शुरुआत में ही Dr. Arora यानि हमारे कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra) एक आदमी से पूछते हैं कि उसे अपनी गुप्त बीमारी के बारे में कब और कैसे पता चला, तो वो तमंचा निकालकर कर उनकी खोपड़ी के आगे रख देता है. मैसेज साफ़ है कि भारतीय मर्द कुछ भी झेल सकता है, मगर 'बिलो द बेल्ट' बात बर्दाश्त नहीं करेगा. 

Kumud Mishra
Source: Youtube

मगर ये हाल सिर्फ़ भारतीय मर्दों का नहीं है, औरतें भी अपने पति की इस समस्या पर बात नहीं करना चाहतीं. लड़कियों के परिवार को डर लगता है कि कहीं दामाद जी ग़ुस्से में शादी ही न तोड़ दें. उस पर भी ख़तरनाक ये है कि कुछ मर्द इसे समस्या मानने को ही तैयार नही हैं. 

Dr Arora- Gupt Rog Visheshagya
Source: Youtube

काहे कि भइया बॉडी जब तगड़ी है, 100-100 किलो वज़न गधे की तरह लाद कर घूम सकते, तो फिर सेक्शुअल ताकत में कमी कैसे हो सकती है? ट्रेलर में डॉ. अरोड़ा को इसी तरह के मरीज़ों से डील करते दिखाया गया है. सीधा मैसेज है...

'जब तक गुप्त रहेगा, तब तक रोग रहेगा'

अब विषय गंभीर है, तो सीरीज़ को हल्के-फुल्के कॉमिक अंदाज़ से लैस रखा गया है. यही बात इस सीरीज़ को चौकस बनाती नज़र भी आ रही है. ट्रेलर के देख कर ही समझ आ रहा है कि कहानी और एक्टर्स ही इस सीरीज़ की जान हैं. हर क़िरदार ज़बरदस्त अपील कर रहा है. कुमुद मिश्रा की तो बात ही अलग है. बिल्कुल शांत चेहरे पर उनकी हल्की सी मुस्कान खेल कर जाती है.

अब 'डॉ. अरोड़ा- गुप्त रोग विशेषज्ञ' कितने गुप्त रोगियों का इलाज कर पाते हैं, ये तो SonyLIV पर 22 जुलाई को ही मालूम पड़ेगा. बाकी Dr Arora Trailer देखकर तो सीरीज़ के ताबड़तोड़ होने की उम्मीद है. 

यहां देखिए Dr Arora Trailer-