जिन लोगों को थ्रिलर और संस्पेंस वाली फ़िल्में पसंद हैं उनके लिए ख़ुशख़बरी है. 2013 में आयी मलयालम फ़िल्म दृश्यम का सीक्वल जल्द ही देखने को मिलेगा. इस फ़िल्म की कहानी लोगों को इतनी पसंद आयी थी कि बॉलीवुड में 2015 में इस फ़िल्म का रीमके बना था. मलयालम वाली फ़िल्म में सुपरस्टार मोहनलाल और मीना जैसे कलाकार थे वहीं बॉलीवुड वर्ज़न में अजय देवगन, तब्बू, रजत कपूर जैसे कलाकार देखने को मिले थे. 

Source: thequint

ये फ़िल्म दर्शकों को ख़ूब पसंद आयी थी. फ़िल्म की कहानी लोगों को अंत तक बांध कर रख सकती है. इसी फ़िल्म का सीक्वल भी अब आने जा रहा है. मोहनलाल ने सोशल मीडिया में फ़िल्म का टीज़र लॉन्च किया. ये ट्रेलर नए साल के 12 बजे लॉन्च किया गया जिसे नए साल का तोहफ़ा समझा जा सकता है. आप भी दृश्यम 2 का टीज़र देखिये:

दृश्यम 2 वहीं से शुरू होगी जहां पहली दृश्यम ख़त्म हुई थी. ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस फ़िल्म में पहली फ़िल्म से दोगुना सस्पेंस और दोगुना थ्रिलर देखने को मिलेगा. ये फ़िल्म प्राइम वीडियो में रिलीज़ होगी हालांकि ये फ़िल्म कब रिलीज़ होगी इसके बारे में अभी Amazon ने कोई जानकारी नहीं दी. 

Source: news18

टीज़र के रिलीज़ होते ही लोगों के बीच इसका ग़ज़ब रिस्पांस देखने को मिला. लोगों ने Amazon से इस फ़िल्म का हिंदी वर्ज़न भी निकालने की रिक्वेस्ट की. 

प्राइम वीडियो ने नए साल में 'द फै़मिली मैन' के दूसरे सीज़न का पोस्टर भी लॉन्च किया.