कुछ 'प्यार' सपने के सच होने जैसे नहीं होते, ये एक बुरा सपना है जिसे आप ख़त्म नहीं कर सकते...ये प्यार नहीं है, ये 'बेबाकी' है.

जब प्यार निडर, ढीढ और पागल बन जाता है तब उसे प्यार नहीं, 'बेबाकी' कहते हैं!

Source: indiatoday

इसी तरह के दमदार कैप्शन के साथ एकता कपूर ने अपनी नई वेब सीरीज़ 'बेबाकी' का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया है. लव, अट्रैक्शन, इमोशन, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर ये वेब सीरीज़ इस साल अगस्त में रिलीज़ होने जा रही है.

इस वेब सीरीज़ को ALTBalaji और Zee5 और मिलकर बनाया है.

क्या है कहानी?

'बेबाकी' में कुशल (सूफ़ियान) तो शिव ज्योति (क़ायनात) के किरदार नज़र आएंगी. क़ायनात एक साधारण परिवार से हैं, जबकि सूफ़ियान अमीरजादे. लेकिन जर्नलिज़्म के प्रति इन दोनों का प्यार इन्हें क़रीब ले आता है. इस दौरान इन दोनों के बीच तीसरे शख़्स की एंट्री होती है. इसके बाद शुरू होती है प्यार, इश्क़ और मोहब्बत की जंग. इसी को 'बेबाकी' कहते हैं.

Source: indiatoday

इस वेब सीरीज़ में टीवी स्टार कुशल टंडन और शिव ज्योति मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा करन जोटवानी भी अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे.

Source: dailyhunt

दरअसल, एकता कपूर ने इस वेब सीरीज़ का फ़र्स्ट लुक जारी करने से पहले फ़ैंस के बीच उत्सुकता बढ़ाने के लिए 'क्या है बेबाकी? पॉपुलर कर दिया था. इस दौरान टीवी कलाकार एरिका फ़र्नांडिस, श्रीति झा, शब्बीर अहलूवालिया, अनेरी वजानी और कृष्णा कौल के लिए 'बेबाकी' क्या है वो इसी का जवाब दिखाई दिए थे.

इस दौरान एकता कपूर कहती नज़र आईं कि उनके लिए 'बेटा रवि और मुंबई की बारिश' 'बेबाकी' है.