कंगना रनौत और राजकुमार राव द्वारा अभिनीत 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन के दौरान कंगना और एक पत्रकार के बीच तीखी बहस हो गई थी.

पत्रकार जस्टिन राव के सवाल ख़त्म करने से पहले ही कंगना बरस पड़ीं और उन पर आरोप लगा दिया कि जस्टिन उनके ख़िलाफ़ कैंपेन चला रहे हैं. दोनों में लंबी बहस चली और बातचीत का सिलसिला काफी देर तक थमा भी रहा. बाद में ये लड़ाई ट्विटर पर भी जारी रही.

इस पूरी घटना के बाद कई पत्रकारों ने कंगना से लिखित माफ़ी मांगने की मांग की.


अब इस पूरे मामले ने नया मोड़ ले लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक देश के एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ने कंगना को बॉयकॉट करने का निर्णय ले लिया है. मंगलवार को एकता कपूर को इस बात की जानकारी दी गई.

Source: Hindustan Times

गिल्ड के सदस्यों ने एकता कपूर और कंगना रनौत से सबके सामने माफ़ी मांगने की भी मांग की है.


रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता कपूर माफ़ी मांगने के लिए तैयार हो गई हैं. बालाजी टेलिफ़िल्म द्वारा जारी किया गया स्टेटमेंट-

'जजमेंटल है क्या के गाने के लॉन्च के दौरान फ़िल्म के एक्टर और पत्रकार जस्टिन राव के बीच हुए वाद-विवाद पर बहुत कुछ लिखा जा रहा है. जिन लोगों के बीच बहस हुई वे अपनी बात पर अड़े हैं पर ये हमारे इवेंट में हुआ है और हम प्रोड्यूसर्स होने के नाते इस पूरे वाकये के लिए माफ़ी मांगते हैं. हमारा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. हमारी फ़िल्म 26 जुलाई को रिलीज़ हो रही है और हम मीडिया से गुज़ारिश करते हैं कि इस घटना का असर फ़िल्म पर न पड़ने दें क्योंकि फ़िल्म में कई लोगों ने बहुत मेहनत की है.'

Source: DNA India

गिल्ड के सदस्यों ने एकता कपूर को ये आश्वासन दिया है कि कंगना के बॉयकॉट का असर उनकी फ़िल्म पर नहीं पड़ेगा.


इस पूरे मामले पर कंगना की बहन और मैनेजर, रंगोली ने भी तीखी रवैया अपनाया है और ये ट्विट किया है-

कंगना के व्यवहार पर इंटरनेट बंटा हुआ दिखा-