बॉलीवुड सिंगर, नेहा कक्कड़ आज  इंडस्ट्री की टॉप सिंगर्स में गिनी जाती हैं. आज नेहा जहां पर भी हैं उसके पीछे उन्होंने एक लम्बा और मुश्किल भरा सफर तय  किया है. नेहा ने बहुत छोटी सी ही उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. वह, उनका भाई टोनी कक्कड़ और बड़ी बहन सोनू कक्कड़ माता की चौकी में भजन गाया करती थीं.  

नेहा ने रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के दूसरे सीज़न में भाग लिया था. हालांकि, वो शो से जल्द ही बाहर निकल गई थीं. इसके कई साल बाद भी नेहा को इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिला. 2012 में आई फ़िल्म 'कॉकटेल' का 'सेकंड हैंड जवानी' नेहा का पहला ऐसा गाना था जिसने दर्शकों को अपनी और खींचा. इसके बाद नेहा ने कई हिट गाने दिए जो ज़बरदस्त पार्टी सॉन्ग्स बन गए थे.  

आज नेहा कक्कड़ की नेट वर्थ 38 करोड़ की है और वो इन महंगी चीज़ों की मालकिन भी हैं.  

1. Audi Q7 

Neha kakkar
Source: herzindagi

नेहा ने अपनी पहली गाड़ी Audi Q7 ख़रीदी थी. इसकी क़ीमत 70 लाख से 1 करोड़ रुपये के बीच की होगी.  

2. Mercedes Benz GLS 350 

इसके अलावा नेहा के पास एक और लक्ज़री कार, Mercedes Benz GLS 350 है. जिसकी क़ीमत 80 लाख के ऊपर होगी. नेहा ने अपनी इस कार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, 'छोटी सी लड़की की एक और बड़ी गाड़ी.' 

ये भी पढ़ें: मुंबई में आलीशान बंगला, लंदन और दुबई में अपार्टमेंट्स. इन 4 महंगे घरों के मालिक हैं अनिल कपूर 

3. ऋषिकेश में आलीशान बंगला  

2020 में नेहा ने ऋषिकेश में एक बड़ा ही आलीशान बंगला ख़रीदा था. जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक तस्वीर शेयर की थी.  

4. मुंबई में ख़ूबसूरत अपार्टमेंट  

ऋषिकेश ही नहीं नेहा का मुंबई के पैनारोमा टावर में एक अपार्टमेंट भी है. जिसकी क़ीमत 1.2 करोड़ के आस पास है.  

ये भी पढ़ें: एक्टर प्रभास के पास हैं वो 5 महंगी चीज़ें जो उन्हें बनाती है आलीशान ज़िंदगी का 'बाहुबली' 

5. Luxurious बैग  

नेहा कक्कड़ को बैग्स का बेहद शौक़ है. उनके पास बड़े-बड़े अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स है बैग हैं. जिनकी क़ीमत लाखों से लेकर करोड़ों तक जाती है.  

आपको नेहा कक्कड़ का कौन सा गाना पसंद है?