Family No. 1 साल 1998 में आया एक ज़बरदस्त टीवी शो था. फ़ुल कॉमेडी, शरारत और कि़रदारों की मस्ती इस शो की ख़ासियत थी. कंवलजीत सिंह और तन्वी आज़मी जैसे दिग्गज कलाकार इस शो का हिस्सा थे. शो की स्टोरी दो सिंगल पेरेंट्स और उनके 3-3 बच्चों के इर्द-गिर्द बुनी गई थी, जो एक ही घर में किराये पर रहने को मजबूर थे. पेरेंट्स के बीच प्यार और बच्चों की झगड़ा, ग़ज़ब की कॉमेडी सिचुएशन पैदा करता था. 

Family No. 1
Source: amazon

ये भी पढ़ें: Then & Now: अब कैसे दिखते हैं Yes Boss टीवी शो के आपके फ़ेवरेट क़िरदार, इन तस्वीरों में देखें

ये शो दर्शकों के बीच काफ़ी मशहूर रहा, लेकिन 1 साल बाद ही साल 1999 में इसे बंद कर दिया गया. मगर आज भी इसकी यादें ज़ेहन में ताज़ा हैं. ऐसे में आइए इन तस्वीरों के ज़रिए देखते हैं Family No. 1 टीवी शो के क़िरदार इतने सालों बाद आज कैसे नज़र आते हैं.

1. कंवलजीत सिंह

बॉलीवुड एक्टर कंवलजीत सिंह ने इस शो में दीपक मल्होत्रा ​​का क़िरदार निभाया था. उनके 3 बच्चे राहुल, रश्मि और गुड्डू थे. वो अब भी टीवी और फ़िल्मों में नज़र आते हैं.

Kanwaljeet Singh

2. तन्वी आज़मी

टीवी एक्ट्रेस तन्वी आज़मी ने इस शो में शालिनी पोटिया की भूमिका निभाई थी और उनके भी इस शो में 3 बच्चे थे, जिनके नाम भारती, तूफ़ान और धीर थे.

Tanvi Azmi

3. कबीर सदानंद

कबीर सदानंद बॉलीवुड अभिनेता और फ़िल्म निर्देशक हैं. टीवी सीरीज़ 'फ़ैमिली नंबर 1' में उन्होंने राहुल मल्होत्रा ​​का रोल प्ले किया था.

Kabir Sadanand

4. उमेश फेरवानी

उमेश फेरवानी एक स्टैंड-अप कॉमेडियन, अभिनेता, मॉडल और एंकर हैं. इस शो में उन्होंने धीर पोटिया की भूमिका निभाई थी. 

Umesh Pherwani

5. अपर्णा तिलक

अपर्णा तिलक ने इस टीवी सीरियल में रश्मि का किरदार निभाया था. इस शो से ही उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और उन्हें काफ़ी पॉपुलैरिटी भी मिली थी.

Aparna Tilak

6. विशाल सोलंकी

ये बच्चा तो आपको याद ही होगा? शो में विशाल ने गुड्डू का रोल निभाया था. बचपन में वो इतना कूल था कि हर बच्चा उस वक़्त गुड्डू की नकल करने की कोशिश करता था.

Vishal Solanki

7. अजय नागरथ

अजय नागरथ इस शो में तूफ़ान का किरदार निभाया था, जो गुड्डू की लपेटने के लिए हमेशा तैयार रहता था. दोनों के बीच झगड़े शो में मस्त कॉमेडी का तड़का लगाते थे.

Ajay Nagrath

8. नियति रजवाड़े

नियति रजवाड़े ने Family No. 1 में भारती पोटिया का रोल अदा किया था. वो मराठा इंडस्ट्री में काफ़ी एक्टिव हैं.

Niyati

कैसी लगी आपको हमारी ये नॉस्टैल्जिक कोशिश?