हमारे चहेते टीवी के सितारे आज घर-घर का नाम बने हुए हैं. अपनी दमदार एक्टिंग से वो लोगों के दिल में अपनी परमानेंट जगह बनाने में क़ामयाब हुए हैं. 

टीवी के कई सितारों ने बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमाने की कोशिश की है. कुछ सितारों की डेब्यू फ़िल्म ने ही कमाल कर दिखाया तो कुछ का जादू नहीं चल पाया. देखते हैं कौन है वो टीवी एक्टर्स जिनका बॉलीवुड डेब्यू ऐसा रहा कि लोगों को उन फ़िल्मों का नाम तक नहीं याद. 

1. गुरमीत चौधरी 

टीवी सीरियल्स के हैंडसम हंक, गुरमीत चौधरी ने 'रामायण' और 'गीत' जैसे कई हिट सीरियल्स में काम किया है. 2015 में आई फ़िल्म 'खामोशियां' से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एंट्री तो मारी मगर फ़िल्म कुछ ख़ास नहीं चली. 

khamoshiyan
Source: spotify

2. जेनिफ़र विंगेट 

jennifer winget
Source: gaana

हम सब जेनिफ़र के चाहने वाले हैं. सीरियल 'दिल मिल गए' से उन्हें फॉलो कर रहे हैं तो मुबारक़ हो. जेनिफ़र ने 2015 में आई रोमांटिक फ़िल्म 'फिर से...' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू तो किया मगर फ़िल्म Plagiarism(साहित्यिक चोरी) की वजह से ऐसा फंसी की किसी को इसके बारे में कुछ पता ही नहीं है. 

3. राम कपूर  

ram kapoor
Source: bollywoodhungama

हर 90's किड राम कपूर को बचपन से धारावाहिकों में देख रहा है. अपने 2 दशक के करियर में राम ने एक से बढ़कर एक किरदार किए हैं. यही नहीं उन्होंने बॉलीवुड की फ़िल्मों में भी साइड रोल किए हैं जिनको दर्शकों ने ख़ूब सरहाया है. मगर उनकी डेब्यू फ़िल्म के बारे में शायद किसी को भी पता न हो. उन्होंने फ़िल्म 'कल' से अपना बड़ा डेब्यू दिया जिसके बारे में मुश्किल से जनता को पता हो.

4. सना ख़ान 

ye hai high society
Source: bollymarket

सना ख़ान को अधिकतर लोग बिग बॉस के द्वारा जानते हैं. 2005 में 'ये है हाई सोसाइटी' फ़िल्म से उन्होंने फ़िल्म जगत में डेब्यू तो किया मगर उस पर किसी का किसी का ध्यान नहीं गया. 

5. जय भानुशाली 

hate story 2
Source: amazon

जय टीवी के पसंदीदा होस्ट है. उन्होंने बॉलीवुड में अपना लक 'हेट स्टोरी 2' के साथ आज़माया था मगर फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर बिलकुल कमाई नहीं कर पाई.  

6. करिश्मा तन्ना 

Dosti: Friends Forever
Source: jiocinemaweb

करिश्मा टीवी का एक जाना माना नाम हैं. उन्होंने कई हिट शो दिए हैं, वो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने 2005 में फ़िल्म 'Dosti: Friends Forever' से अपना डेब्यू किया मगर फ़िल्म फ़्लॉप गई. 

7. बरून सोब्ती 

Main Aur Mr. Riight
Source: amazon

बरुन ने टीवी पर 'इस प्यार को क्या नाम दूं?' सीरियल से काफ़ी प्रसिद्धि पाई थी. वह 'दिल मिल गए' सीरियल का भी हिस्सा थे. मगर क्या आपको पता है कि उन्होंने 'मैं और मिस्टर राइट' फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 2020 में आई सीरीज़ 'असुर' में सोब्ती की एक्टिंग की बहुत तारीफें हुईं. 

8. सपना पब्बी 

सपना ने भी गुरमीत के साथ फ़िल्म 'ख़मोशियां' में डेब्यू किया था. मगर जैसा की आप जानते हैं फ़िल्म ने अपना कमाल नहीं किया. 

9. करणवीर बोहरा 

khamoshiyan
Source: amazon

करणवीर टीवी के सबसे प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं. अपने करियर में उन्होंने एक भी फ़्लॉप शो नहीं किया. मगर उनकी बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म 'तेजा' ने वो कमाल नहीं दिखाया. 

10. करन वाही  

daawat e ishq
Source: bollywoodcinemaposter

टीवी में करन ने एक्टिंग से लेकर होस्टिंग तक सब किया. उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई मगर करण का बॉलीवुड डेब्यू बिलकुल नहीं चला. उन्होंने फ़िल्म 'दावत-ए-इश्क़' में काम किया था. 

ये भी पढ़ें: टीवी सीरियल के वो 10 कमाल के एक्टर्स, जिन्होंने एक भी फ़्लॉप शो नहीं दिया