भारत में इन दिनों बस दो ही चीज़ चल रही हैं. एक है कोरोना वायरस, तो दूसरे हैं कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ने वाले सोनू सूद. लॉकडाउन से लेकर अब तक सोनू सूद ने ज़रूरतमंदो के लिए जो नेक काम किए हैं उसने परदे पर उनकी विलेन की छवि को असल ज़िंदगी के हीरो में बदल दी है.

Source: newindianexpress

कोरोना काल में सोनू सूद ज़रूरतमंदो के लिए किसी रियल लाइफ़ हीरो से कम नहीं है. किसी ज़रूरतमंद की भूख मिटानी हो या फिर किसी को नया बनवा कर देना. सोनू सूद सब कुछ भूलकर लोगों की मदद कर रहे हैं. यहां तक कि फ़िल्मों की शूटिंग भी नहीं कर पा रहे हैं.

Source: shethepeople

आज सोनू सूद की पॉपुलरिटी का आलम ये है कि वो देश के सबसे बड़े रियल हीरो बन चुके हैं. सोनू को ग़रीबों का मसीहा तक कहा जाने लगा है.

इन दिनों सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने एक क्रेज़ी फ़ैन से मुलाक़ात करते नज़र आ रहे हैं. ये वीडियो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट का बताया जा रहा है. वीडियो में सोनू सूद कह रहे हैं-

Source: e24bollywood
मैं अभी 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर हूं, जहां मुझे बहुत मज़ा आ रहा है. मैं आज अपने एक ऐसे फ़ैन से मिला जो सबकी मदद करते हैं और उनका नाम शुभम है. इसके बाद वीडियो में शुभम दिखाई देते हैं. इस दौरान शुभम अपने हाथ पर सोनू सूद के नाम और तस्वीर वाला टैटू दिखाते हैं. इस पर सोनू अपने फ़ैंस से अपील कि कृपया वो ऐसा न करें.  

बता दें कि कुछ दिन पहले भी सोनू सूद के एक फ़ैन ने अपने घर की दीवार पर उनकी पेंटिंग बनाई थी. जबकि एक अन्य फ़ैन ने भी पेपर पर उनकी शानदार पेंटिंग बनाई थी.

Source: e24bollywood

सोनू ने हाल ही मैं एक ट्वीट करते हुए अपील की कि, 'आप सभी से मेरा विनम्र निवेदन है कि जो कोई भी किसी ज़रूरतमंद की मदद करने में सक्षम है. कृपया वो सामने आएं और अपने नज़दीक के अस्पताल में भर्ती किसी मरीज़ को गोद लें या फिर कम से कम उनकी दवाओं का ख़र्च उठाएं. यदि आप ऐसा करते हैं तो मैं आश्वस्त करता हूं कि आपकी परेशानियां आधी हो जांएगी'.

सोनू सूद ने हाल ही में प्रवासी मज़दूरों को 1 लाख नौकरी देने का ऐलान भी किया था. इसके लिए उन्होंने APEC नाम की कंपनी के साथ करार भी किया है.