90 के दशक में कई लड़कियों का क्रश रहे अभिनेता फ़रदीन ख़ान ने ज़बरदस्त वापसी की है. फिलहाल हम फ़िल्म की नहीं, उनके Looks की बात कर रहे हैं. दरअसल, फ़रदीन ख़ान ट्रांसफ़ॉर्मेशन के बाद Fat To Fit हो गए हैं. Fat To Fit होने के बाद वो पहले से हैंडसम और चॉकलेटी बॉय की तरह दिख रहे हैं. 

Fardeen Khan
Source: indiatimes

नहीं... अभी हम इतनी जल्दी आपको उनका नया लुक नहीं दिखायेंगे. पहले आप पुराने वाले फ़रदीन ख़ान देखिये. इसके बाद उनका नया लुक देखने में मज़ा आयेगा. 

Fardeen Khan
Source: pinkvilla

अब अभिनेता का नया रूप देखिये:

क्या हुआ फ़रदीन ख़ान को देखने के बाद उनसे नज़रे नहीं हट रही न! हमारे साथ भी यही हुआ था. 46 साल के फ़रदीन अब 30 की उम्र के किसी युवा स्टार की तरह लग रहे हैं. उन्हें देख कर ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा है कि उनका वज़न कभी बढ़ा भी था. रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने पिछले 6 महीनों में कम से कम 18 किलो वज़न कम किया है.

फ़रदीन ख़ान में आये इस बदलाव को देखने के बाद उनकी बॉलीवुड में वापसी की उम्मीद भी की जा रही है. कास्टिंग डायरेक्टर  मुकेश छाबड़ा ने इस बात की पुष्टि भी की है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वो वापस आ चुका है और हम उनके लिये रोल की तलाश कर रहे हैं.

कुछ समय पहले तक फ़रदीन ख़ान को उनके बढ़ते वज़न के लिये काफ़ी ट्रोल किया जा रहा था. लोगों ने उन्हें मोटा-भद्दा और पता नहीं क्या-क्या अपशब्द बोले. पर अभिनेता ने लोगों की इन बातों का ख़ुद पर कोई फ़र्क़ नहीं पड़ने दिया. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि मुझे बिना फ़िज़ूल परेशान किया गया. हमें इन सब छोटी बातों से ऊपर उठने की ज़रूरत है. इसके अलावा मुझे इन सब चीज़ों से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता. मैं जो हूं, वो हूं और मैं ख़ुद को आईने में देख सकता हूं.

वाह... फ़रदीन ख़ान क्या बात कही है. आपने बातों और लुक्स दोनों से ही दिल जीत लिया.