Film Baghban Actor Aman Verma Changed Look: इस एक्टर ने डेली सोप से लेकर फ़िल्मों में खूब काम किया है. कभी डेली सोप की जान कहलाने वाले ‘अमन वर्मा (Aman Verma)‘ ने 2003 की रोमांस/ड्रामा फ़िल्म ‘बागबान’ में अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार निभाया था. डैशिंग लुक्स और हैंडसम पर्सनालिटी वाले अमन अब बिल्कुल बदल चुके हैं. सोशल मीडिया पर फ़ैंस का उन्हें पहचानना मुश्किल सा हो गया है. चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से दिखाते हैं आपको अमन वर्मा अब कैसे दिखते हैं.

ये भी पढ़ें: पहचान कौन? वो अभिनेता जिसे गर्लफ्रेंड ने शक़्ल देख छोड़ा, हीरोइन ने चेहरा देख साथ काम नहीं किया

आइए दिखाते हैं आपको टीवी और फ़िल्मी जगत के मशहूर एक्टर अमन वर्मा अब कैसे दिखते हैं-

एक्टर अमन वर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. उन्होंने सिर्फ़ एक्टिंग ही नहीं, बल्कि बहुत से टीवी शोज़ को होस्ट भी किया है. मनोरंजन जगत में धीरे-धीरे अपनी पहचान बनाने वाले अमन वर्मा उस समय के टॉप एक्टर थे. उनका चार्मिंग लुक और ऑनस्क्रीन प्रेज़ेंस भी लोगों को खूब भाति थी. एक समय में उन्होंने डेली सोप पर राज किया था. लेकिन उन्हें असली पहचान एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से मिली थी. उस दौरान कुछ ऐसे दिखते थे अमन वर्मा-

कुछ समय पहले ही अमन वर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. जिसे देखकर पहचान पाना असंभव सा हो गया था. मनोरंजन जगत से काफ़ी समय से दूर अमन ने अपनी एक शर्टलेस, सफ़ेद दाढ़ी और बाल में एक फोटो शेयर की. उन्होंने बताया कि ये तस्वीर कोविड-19 के बाद की है. ये तस्वीर देखकर लोग हैरान हो गए और कहने लगे, “ये क्या हो गया आपको सर?”

अमन ने पॉपुलर टीवी शोज़ ‘CID’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘जादू’, ‘महाभारत कथा’ जैसे कई सुपरहिट शोज़ में काम किया है. वहीं उनकी पॉपुलैरिटी फ़िल्म ‘बागबान’ के बाद दुगुनी हो गई. इस फ़िल्म में उन्होंने हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें: कभी हमारा क्रश हुआ करते थे ये 10 Dashing TV एक्टर्स, आज OTT पर धमाल मचा रहे