किंग ख़ान की फ़िल्म जवान का प्रीव्यू (Jawan Prevue) जबसे आया है तब से चारों तरफ़ जवान की ही बातें चल रही हैं. फिर वो शाहरुख़ का Bald Look हो या उनका बेक़रार करके वाला डांस. इस डांस पर तो कितने ही मीम भी बन गए. मगर कुछ भी शाहरुख़ अपनी हर फ़िल्म से फ़ैन को चौंकाने का सिलसिला कभी ख़त्म नहीं करेंगे. शाहरुख़ ख़ान विलेन तो पहले भी बन चुके हैं लेकिन उन्होंने Bald Look पहली बार लिया है. इस लुक चार्मिंग किंग ख़ान बड़े ही ख़तरनाक लग रहे हैं. इस लुक को और भी ज़्यादा बेहतरीन शाहरुख़ ने अपने सिर के टैटू से पूरा किया है.

Jawan Tattoo
Image Source: pinkvilla

ये भी पढ़ें: Jawan Star Cast: शाहरुख़ की ‘जवान’ में इन 10 एक्टर्स के अलावा, ये ​3 सुपरस्टार्स भी निभाएंगे कैमियो

प्रीव्यू रिलीज़ होने के बाद से, फ़ैंस की नज़र शाहरुख़ के टैटू पर थी, जिसे डिकोड करने की पूरी कोसिश में फ़ैंस लगे थे क्योंकि अगर आप प्रीव्यू देखेंगे तो उसमें सिर्फ़ ‘मां’ ही नज़र आएगा. प्रोस्थेटिक के चलते बाकी नहीं दिखाई देगा. मगर अब फ़ैंस के सभी सवालों का जवाब मिल चुका है इस तस्वीर में आप किंग ख़ान के सिर पर बने टैटू को साफ़-साफ़ देख सकते हैं, जिसमें लिखा है, “मां जगत जननी”, और ये देवनागरी लिपि में लिखा हुआ है.

Jawan Tattoo
Image Source: patrika

प्रीव्यू की शुरुआत में ही आप देख सकते हैं कि शाहरुख़ ख़ान मां से किसी वादे के बारे में बोलते हैं जिससे ये तो कंफ़र्म हो गया है कि इसमें उनके और उनकी मां के बीच के रिश्ते पर बात की गई है. ख़बरों की मानें तो फ़िल्म में शाहरुख़ डबल रोल निभाते नज़र आएंगे, एक पिता और दूसरा उनका बेटा.

‘जवान’ के साथ शाहरुख़ ख़ान ने पहली बार दक्षिण के मशहूर फ़िल्ममेकर एटली के साथ काम किया है. फ़िल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. प्रीव्यू में आप ‘फ़ीमेल आर्मी’ को भी देख सकते हैं, जिसमें सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान और आलिया क़ुरेशी शामिल थीं. इसके अलावा, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नज़र आएंगे. तो वहीं दीपिका पादुकोण एक ख़ास और प्रभावशाली कैमियो में नज़र आएंगी.

ये भी पढ़ें: ‘जवान’ ही नहीं शाहरुख़ खान के इन 11 फ़िल्मी हेयरस्टाइल भी शानदार हैं, फ़ैंस को खूब आया था पसंद  

‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.