इस बार होने वाला है ट्रिपल धमाका और फिर से हवा में उड़ने वाली हैं गाड़ियां. रोहित शेट्टी की धमाकेदार मूवी, सूर्यवंशी का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इस बार तीन पुलिसवाले सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी एक साथ आ रहे हैं यानि अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार. अगर आपने सिम्बा देखी है, तो आप डीसीपी सूर्यवंशी को जानते होंगे जिन्होंने क्लाइमैक्स सीन में एंट्री मारी थी और वो कोई और नहीं अक्षय कुमार थे.

sooryavanshi
Source: india

'सूर्यवंशी' के फ़र्स्ट लुक में अक्षय के साथ 'सिंघम' अजय देवगन और 'सिम्बा' रणवीर सिंह भी नज़र आ रहे हैं. इसे देख कर ये कहना ग़लत नहीं होगा कि रोहित शेट्टी इस बार डबल नहीं, ट्रिपल धमाका करने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर फ़र्स्ट लुक को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा,' पुलिस के देसी अवेंजर्स. जब बाजीराव 'सिंघम', संग्राम 'सिंबा', भालेराव और वीर सूर्यवंशी से मिला. सिर्फ़ पटाखे की नहीं अब ब्‍लास्‍ट होगा. 27 मार्च 2020 को.' ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फ़िल्म के क्‍लाइमैक्‍स सीन के लिए एक बहुत बड़ा सेट तैयार किया गया है. इस सीन को 20 दिन में शूट किया जाएगा.

Rohit shetty
Source: in

आपको बता दें कि 'सूर्यवंशी' से रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार पहली बार साथ काम करेंगे. साथ ही अक्षय 9 साल बाद कैटरीना कैफ़ के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे.

Entertainment से जुड़े आर्टिकल ScoopwhoopHindi पर पढ़ें.