अनलॉक-5 के तहत 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खोलने की अनुमति मिल गई है. नये नियमों के मुताबिक़, सिनेमाहॉल सिर्फ़ 50 प्रतिशत लोगों के साथ ही खोला जाएगा. 7 महीने बाद सिनेमा खुलने की ख़बर से सिनेमाप्रेमी काफ़ी उत्साहित हैं और बचे-कुछ दिन भी वो गिन-गिन कर काट रहे हैं. चलो इसी बात पर अब ये जान लो कि 15 अक्टूबर से सिनेमाहाल में कौन-कौन सी मूवी देखने को मिलेगी.

1. कुली नबंर-1 

रिपोर्ट के अनुसार, फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं. वरुण धवन और सारा अली ख़ान फ़िल्म के लीड एक्टर्स हैं. फ़िलहाल फ़िल्म की रिलीज़ डेट की आधारिक घोषणा नहीं की गई है.

2. सूर्यवंशी 

एक्शन और ड्रामा से भरपूर इस फ़िल्म को सिनेमाघर में देखने का इंतज़ार है. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट भी अभी फ़ाइनल नहीं हुई है. दर्शक पहली बार अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ़ को एक साथ देखेंगे.

sooryavanishi
Source: lordsnews

3. 83 

फ़िल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के जीवन पर आधारित है. कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभा रहे हैं, उनकी पत्नी का रोल दीपिका पादुकोण अदा करेंगी. फ़िल्म इस साल गर्मी में रिलीज़ होनी थी, लेकिन कोविड-19 के कारण नहीं हो पाई.

4. Death on the Nile 

US में ये फ़िल्म 23 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. इंडिया में इसे कब रिलीज़ किया जाएगा, इसे लेकर कोई आधारिक घोषणा नहीं की गई है. फ़िल्म में हमारे गुड्डू भईया अली फज़ल भी हैं.

Death on the Nile
Source: newindianexpress

5. Tenet

महामारी के कारण इस हॉलीवुड फ़िल्म को दुनिया के कुछ ही सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. फ़िल्म में John David Washington के साथ Robert Pattinson भी अहम रोल अदा रहे हैं.  

Tenet
Source: theverge

6. Dune 

फ़िल्म 1965 में आई Frank Herbert नामक किसी उपन्यास पर आधारित है. रिपोर्ट के मुताबिक, ये एक बड़े बजट की sci-fi फ़िल्म है.  

Film
Source: filmdaily

7. WW84 

वंडर वुमन का अलगा सीक्वल क्रिसमिस के मौक़े पर रिलीज़ होने को तैयार है.  

WW84
Source: pinkvilla

8. No Time To Die 

माहमारी के चलते फ़िल्म की रिलीज़ को कई बार टाला चुका है. हांलाकि, अब ये नवंबर में रिलीज़ की जाएगी.

No Time To Die
Source: variety

इनमें से आप किस फ़िल्म के लिये सबसे ज़्यादा ख़ुश हैं?