आगरा में इन दिनों अक्षय कुमार-सारा अली ख़ान स्टारर फ़िल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग चल रही है. आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में सारा-अक्षय के अलावा साउथ सुपरस्टार धनुष भी नज़र आएंगे. लॉकडाउन के बाद आगरा फ़िल्मी सितारों की पहली पसंद बनता जा रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक़, बीते सोमवार को ताजमहल में 'अतरंगी रे' के कुछ सीन फ़िल्माये गये. फ़िल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह अक्षय कुमार क़रीब 9 बजे ताजमहल पहुंच गये थे. इसके बाद उन्होंने वहां CISF के जवानों से मुलाक़ात करते हुए फ़ैंस से हॉय-हैलो भी किया.

बताया जा रहा है कि 'अतरंगी रे' के अधिकतर सीन ताजमहल, मेहताब बाग, पुराना आगरा, आगरा फ़ोर्ट सिकंदरा और फ़तेहपुर सीकरी सहित चंबल के बीहड़ों में शूट किये जायेंगे. इससे पहले फ़िल्म की शूटिंग तमिलनाडु में की गई थी.

बता दें कि इस फ़िल्म में सारा अली ख़ान पहली बार डबल रोल में नज़र आएंगी. फ़िल्म में सारा धनुष और अक्षय कुमार दोनों के साथ इश्क़ फ़रमाते हुए नज़र आएंगी.

Akshay Kumar
Source: bhartiyanews24x7

इसके अलावा नसीरुद्दीन शाह भी अपनी फ़िल्म 'द डॉटर्स' की शूटिंग के लिये आगरा पहुंच चुके हैं. हांलाकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी फ़िल्म की शूटिंग के लिये आगरा को चुना गया है. ऐसी कई बॉलीवुड फ़िल्में हैं, जिन्हें आगरा में शूट किया गया है.